Begin typing your search above and press return to search.

Kiara advani In Don 3: डाॅन 3 मेकर्स ने दिया सरप्राइज़, डाॅन यूनिवर्स में कियारा आडवाणी का किया शानदार वेलकम, बनीं लीडिंग लेडी...

Kiara advani In Don 3: डाॅन 3 मेकर्स ने धांसू अंदाज़ में कियारा अडवाणी का डाॅन यूनिवर्स में वेलकम किया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक वीडियो जारी कर उनके नाम की घोषणा रणवीर सिंह स्टारर मूवी की लीडिंग लेडी के तौर पर की और डाॅन मूवी लवर्स को सुपर एक्साइटेड कर दिया।

Kiara advani In Don 3: डाॅन 3 मेकर्स ने दिया सरप्राइज़, डाॅन यूनिवर्स में कियारा आडवाणी का किया शानदार वेलकम, बनीं लीडिंग लेडी...
X
By Gopal Rao

Kiara Advani In Don 3: मुंबई। डाॅन 3 मेकर्स ने धांसू अंदाज़ में कियारा अडवाणी का डाॅन यूनिवर्स में वेलकम किया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक वीडियो जारी कर उनके नाम की घोषणा रणवीर सिंह स्टारर मूवी की लीडिंग लेडी के तौर पर की और डाॅन मूवी लवर्स को सुपर एक्साइटेड कर दिया। अपनी खूबसूरती,अदाओं और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली कियारा को पर्दे पर रणवीर सिंह के साथ रोमांस करते पहली बार देखा जाएगा। लोगों को पूरी उम्मीद है कि ये टेलेंटेड जोड़ी कमाल करेगी। देखते ही देखते कियारा पर बधाइयों की बारिश होने लगी है।

डाॅन 3 में बड़े बदलाव किए गए हैं। अव्वल तो इस सुपरहिट मूवी में इस बार शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करते हुए कियारा अडवाणी को रोमा के रोल में रखा गया है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर फरहान अख्तर को इस रोल के लिए कियारा परफेक्ट लगीं और आखिर मेकर्स ने उनके नाम की घोषणा कर दी। कियारा ने भी इस आइकॉनिक फिल्म में एंट्री को लेकर खुशी जताई है। वे भी बेहद एक्साइटेड हैं।

इससे पहले फरहान ने फिल्म में रणवीर सिंह को कास्ट करने पर कहा था-" मैं रणवीर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं। उनकी खास बात यह है कि उन्हें पता है कि वह किसकी जगह नजर आएंगे, इसके बावजूद वह फिल्म को लेकर जितना नर्वस हैं, उतने ही एक्साइटेड भी।''

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और कियारा स्टारर इस ब्लॉकबस्टर मूवी की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू होगी। जबकि फिल्म के अगले साल थियेटर में आने की संभावना है। बता दें कि फरहान अख्तर ने पिछले साल इस फिल्म की घोषणा की थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story