Begin typing your search above and press return to search.

Kiara Advani Hot Video: कियारा आडवाणी ने दिया था कुछ ऐसा हॉट सीन कि शरमा गए थे लोग, ऐसे पॉपुलर हुई थी हसीना

Kiara Advani Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्मों में बोल्ड से लेकर रोमांटिक सीन्स बखूबी से निभाने के लिए जानी जाती है। फिल्मों के अलावा सीरीज में भी कियारा बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी है।

Kiara Advani Hot Video: कियारा आडवाणी ने दिया  था कुछ ऐसा हॉट सीन कि शरमा गए थे लोग, ऐसे पॉपुलर हुई थी हसीना
X
By NPG News

Kiara Advani Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्मों में बोल्ड से लेकर रोमांटिक सीन्स बखूबी से निभाने के लिए जानी जाती है। फिल्मों के अलावा सीरीज में भी कियारा बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी है। इन दिनों एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ सात फेरे लेने को लेकर चर्चा में है। दोनों की शादी को लेकर पूरा शेड्यूल भी सामने आ चुका है। हालांकि, इस रिपोर्ट में बात फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस अभिनेत्री कियारा आडवाणी की नेटफ्लिक्स सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) में रोल को लेकर कर रहे हैं।


करण जौहर (Karan Johar) की साल 2018 में आई पॉपुलर सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' के बारे में हर कोई जानता है। इस सीरीज ने ही कियारा आडवाणी को अलग पहचान दिलवाई थी। करण जौहर ने अपने मोस्ट पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में खुलासा किया था कि इस सीरीज के लिए कियारा उनकी पहली पसंद नहीं थी। इसके लिए करण ने सबसे पहले कृति सेनन (Kriti Sanon) को ऑफर किया था। हालांकि, कृति की मम्मी की वजह से उन्हें यह रोल छोड़ना पड़ा था।

लस्ट स्टोरीज में कियारा के इंटिमेट सीन्स (Kiara intimate scenes in Lust Stories) को यूट्यूब पर आज भी काफी ज्यादा देखा जाता है। फैंस तो उनकी हर अदाओं के दीवाने बन जाते हैं। इस सीरीज को लेकर एक रोचक किस्सा भी है कि कियारा ने केवल इसे करण की वजह से किया था, क्योंकि इस सीरीज को खुद करण जौहर डायरेक्ट कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर लस्ट स्टोरीज को लेकर काफी ज्यादा मीम्स भी बनते रहते हैं। शादी (Kiara Wedding) की खबरों के बीच भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर सीरीज से कियारा की फोटोज खूब वायरल हो रही है। कियारा के इंटिमेट सीन्स की फोटोज से लोग चाहकर भी नजरें नहीं हटा पाते हैं।

कियारा आडवाणी यूं तो बॉलीवुड फिल्मों (Kiara Advani Bollywod Movies) में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी है। हालांकि, वेब सीरीज में निभाए गए एक्ट्रेस के रोल की क्लीप के चर्चे तो आजतक भी चलते हैं। खैर, कियारा की शादी को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो रखे हैं।

Next Story