Begin typing your search above and press return to search.

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'स्लेटी रंग सड़िया' ने मचाई धूम

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों साड़ी पर आधारित गाने खासे लोकप्रिय हो रहे हैं। इस ट्रेंड की शुरुआत आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के सुपरहिट गाने 'मरून कलर सड़िया' से हुई थी।

X
By Ragib Asim

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों साड़ी पर आधारित गाने खासे लोकप्रिय हो रहे हैं। इस ट्रेंड की शुरुआत आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के सुपरहिट गाने 'मरून कलर सड़िया' से हुई थी। अब, खेसारी लाल यादव ने इस कड़ी में नया गाना 'स्लेटी रंग सड़िया' लेकर आए हैं। गुरुवार, 20 जून को यूट्यूब पर रिलीज हुआ यह गाना आते ही हिट हो गया है। इसमें खेसारी लाल यादव और खूबसूरत यामिनी सिंह की जोड़ी ने रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया है।

'स्लेटी रंग सड़िया' का रोमांटिक अंदाज

'याशी फिल्म्स' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने 'स्लेटी रंग सड़िया' को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ गाया है। गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है और कुछ ही घंटों में इसे 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने का म्यूजिक वीडियो बेहद रोमांटिक और कशिश भरा है। स्लेटी रंग की साड़ी में सजी यामिनी सिंह कमाल की लग रही हैं, और खेसारी लाल यादव उनकी सुंदरता पर फिदा हो गए हैं।


गाने के बोल और संगीत

इस गीत के बोल गीतकार राकेश निराला ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने कंपोज किया है। गाने की कोरियोग्राफी रिकी गुप्ता ने की है और म्यूजिक वीडियो को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है। खेसारी और यामिनी की केमिस्ट्री और इस गाने का संगीत फैंस के दिलों पर राज कर रहा है।

फैंस ने किया गाने को हिट

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह की जोड़ी ने इस गाने में जो रोमांस दिखाया है, उसे देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो गए हैं। 'स्लेटी रंग सड़िया' का अनोखा अंदाज और इसके कशिश भरे लिरिक्स ने इसे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का नया हिट बना दिया है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story