Begin typing your search above and press return to search.

भारती सिंह ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, इस कमेंट के वजह से बढ़ सकती है मुश्किले... कॉमेडियन के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

भारती सिंह ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, इस कमेंट के वजह से बढ़ सकती है मुश्किले... कॉमेडियन के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग
X
By NPG News

मुंबई 16 मई 2022 I मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर मुसीबत में घिरती जा रही हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद सिख समुदाय ने भारती सिंह पर उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

दरअसल, भारती के एक कॉमेडी शो में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं. जैस्मिन से मस्ती मजाक में भारती कहती दिखीं- दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए. दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है. मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं. दाढ़ी-मूंछों पर भारती की इस टिप्पणी पर ही पूरा विवाद हो रहा है.

भारती सिंह की टिप्पणी पर एसजीपीसी कॉमेडियन के खिलाफ FIR दर्ज करवाएगी. भारती के दाढ़ी-मूंछों पर टिप्पणी करने पर सिख संगठन उनसे काफी नाराज हैं. मोहनी पार्क में भारती सिंह का पुराना घर है. वहीं एसजीपीसी द्वारा साफ कह दिया गया है कि वह भारती सिंह पर एफआईआर दर्ज करवाएगी.एसजीपीसी के प्रवक्ता का कहना है कि भारती सिंह की टिप्पणी पर सिख समुदाय के लोग काफी गुस्से में हैं. ऐसे में SGPC सिखों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करेगी.

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके अपनी टिप्पणी पर माफी मांगी है. भारती ने कहा- मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है. मैं वो वीडियो दो दिन से बार-बार देख रही हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी वो वीडियो देखो. भारती ने आगे कहा- मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है. पंजाबी के लिए नहीं बोला है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है. मैं जनरल बोल रही थी. कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ. दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है. लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं. मैं खुद पंजाबी हूं. मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं. मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं.

Next Story