Begin typing your search above and press return to search.

KBC 15: अभिषेक के लिए गिफ्ट लेकर आयीं कंटेस्टेंट, जूनियर बच्चन को बताया 'शानदार अभिनेता और आदर्श बेटा'...

KBC 15: अभिषेक के लिए गिफ्ट लेकर आयीं कंटेस्टेंट, जूनियर बच्चन को बताया शानदार अभिनेता और आदर्श बेटा...
X
By Gopal Rao

KBC 15: मुंबई। क्विज-बेस्ड रियलिटी टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की रोलओवर कंटेस्टेंट्स रेखा पांडे ने होस्ट व दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया।

रेखा, जो बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं, ने 'युवा' फेम अभिनेता के लिए उन्हें एक गिफ्ट दिया। बिग बी ने मजाक में उनसे पूछा कि वह उनके लिए केवल एक ही गिफ्ट क्यों लायीं, दूसरा क्यों नहीं, इस पर रेखा ने कहा कि वह उनके बेटे की बहुत प्रशंसा करती हैं क्योंकि वह न सिर्फ एक शानदार अभिनेता हैं बल्कि एक आदर्श बेटा भी हैं। गिफ्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: ''ये मेरे पसंदीदा अभिषेक सर के लिए हैं, उनको मैं बहुत पसंद करती हूं। एक अभिनेता के तौर पर तो वो बहुत अच्छे हैं, दूसरे एक बेटे के तौर पर, मैंने अपनी जिंदगी में इतना आदर्श बेटा किसी को नहीं देखा।''

उन्होंने आगे कहा, ''सर आपने ये खुद बोला है, जब लास्ट टाइम वो शो पर आए थे, तो वो आपके सीट पर बैठे थे, और उन्होंने पूछा आपको कि 'पा मैं कैसा बेटा हूं', तो आपने कहा कि 'इतने लायक के आप मेरे सीट पर बैठे हो।'' बिग बी रेखा की बातों से प्रभावित हुए और उन्होंने उनसे कहा कि हर पिता को अपने बेटे की उपलब्धियों पर गर्व होता है। उन्होंने उनके गिफ्ट और अभिषेक बच्चन के बारे में दयालु शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। रेखा ने शो में 6,40,000 रुपये जीते।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story