Begin typing your search above and press return to search.

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं...

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं...
X
By Gopal Rao

KBC 15 : मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एमएस धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली को 'शानदार खिलाड़ी' बताते हुए आगामी क्रिकेट 'विश्व कप 2023' के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी।

क्विज-आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 के 23वें एपिसोड में मध्य प्रदेश के इंदौर के शुभम गंगराडे ने हॉट सीट पर अपना सफर जारी रखा। होस्ट बिग बी ने एपिसोड की शुरुआत यह कहकर की, "देवियों और सज्जनों, इस शो में आने वाला हर प्रतियोगी सही मायने में एक खिलाड़ी है। एक क्रिकेटर की तरह, वे सीमा के पार, हर बाधा को पार कर सकते हैं।"

अभिनेता ने कहा, “एक मुक्केबाज की तरह वे जीवन की हर चुनौती को अपरकट से हरा सकते हैं। एक फुटबॉलर की तरह, वे बहुत कुशलता से डिफेंडरों के बीच से गेंद को ड्रिबल करके गोल तक पहुंचा सकते हैं।'' उन्होंने कहा, “फ़ॉर्मूला वन कार चालक की तरह, वे अन्य ड्राइवरों से तेज गति से आगे निकल सकते हैं, और एक चैंपियन की तरह वे यह भी जानते हैं कि हॉट सीट पर कैसे पहुंचना है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारत की लगभग 140 करोड़ की आबादी में से अगर एक भी प्रतियोगी हॉट सीट पर पहुंचता है, तो वह एक चैंपियन के अलावा और कुछ नहीं हो सकता।'' 80 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “एक चैंपियन मेरे ठीक सामने बैठा है और उसका नाम मिस्टर शुभम गंगराडे है। वह एक टेलीकॉम कंपनी में प्रोजेक्ट रिगर हैं।"

शो में अपने छोटे भाई के साथ आए प्रतियोगी ने कहा, “सर, मैं एक छोटी सी बात साझा करना चाहता हूं। मेरा छोटा भाई भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बहुत बड़ा प्रशंसक है।" यह सुनकर अमिताभ ने कहा कि वह भी रोहित शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं। अभिनेता ने कहा, “मेरा मानना है कि देश में सभी क्रिकेट प्रशंसक हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी ये सभी शानदार खिलाड़ी हैं। उन्‍हें यह जानकर खुशी होगी कि आप उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं, बशर्ते वह शो देख रहे हों। विश्व कप नजदीक है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।'' 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story