Begin typing your search above and press return to search.

कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस!... जिसने फिल्म की शूटिंग छोड़कर भागी खेत में घास काटने, आखिर क्या हुआ ऐसा?...

कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस!... जिसने फिल्म की शूटिंग छोड़कर भागी खेत में घास काटने, आखिर क्या हुआ ऐसा?...

कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस!... जिसने फिल्म की शूटिंग छोड़कर भागी खेत में घास काटने, आखिर क्या हुआ ऐसा?...
X
By Gopal Rao

Kaun Hai Ye Khubsurat Actress : मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो खेतों में जाकर घास काटती नजर आ रही हैं. खूबसूरत वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कटनी सीखने की बात कही है.

दरअसल, अक्षरा सिंह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही रहीं थीं. तभी अचानक से वो खेतों में चली गईं, जहां कुछ महिलाएं पहले से ही घास काट रही थीं. एक्ट्रेस उनके पास जा पहुंची और उनसे कहा कि वो उन्हें खेतों में घास काटना सीखाएं. इतना कहने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस महिला से हंस‍िया अपने हाथों में ले लेतीं हैं. और घास काटने का तरीका पूछ कर घास काटने लगती हैं.कुछ घास काटने के बाद अक्षरा वहां घास काट रही महिला से कहती हैं कि अगर वो उन्हें ये काम पहले सि‍खा देतीं, तो वो भी उनके काम में मदद कर देतीं. अक्षरा का कहना है कि खेत में काम करना उनकी जिंदगी का यादगार लम्हा बन गया. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- आज शूटिंग के दौरान कुछ नया सीखने को मिला जिसको कटनी कहते हैं. मुझे बहुत मजा आता है. आप लोगो के बीच रहके. आप लोगो से मिलके और नई नई चीज सीख के. I love you... एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद फैंस उनसे इंप्रेस नजर आ रहे हैं. फैंस का कहना है कि वो कितनी डाउन टू अर्थ हैं. कामयाब एक्ट्रेस होने के बावजूद वो खेतों में काम करने से पीछे नहीं हटीं. यहां देखें ये वीडियो...

अक्षरा सिंह के करीबियों का कहना है कि वो बचपन से ही बेहद प्रतिभाशाली रही हैं. उनके अंदर किसी भी चीज को सीखने की ललक रहती है. इसलिए वो मेहनत करने से पीछे नहीं हटती हैं. उनकी इसी मेहनत का परिणाम है कि वो सबकी चहेती हैं. बॉलीवुड हो या भोजपुरी अक्षरा की डिमांड हर जगह होती है.सावन के महीने में अक्षरा बैक टू बैक भोलेनाथ पर गाने रिलीज कर रही हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story