Begin typing your search above and press return to search.

Katrina Kaif-Salman Khan: कैटरीना कैफ चौंकाने देने वाला बयान, बोलीं- मेरे और सलमान खान के दिल...

Katrina Kaif-Salman Khan: कैटरीना कैफ चौंकाने देने वाला बयान, बोलीं- मेरे और सलमान खान के दिल...
X
By Gopal Rao

Katrina Kaif-Salman Khan: मुंबई। 'टाइगर 3' में जोया की भूमिका निभाने वाली कैटरीना कैफ ने कहा कि फ्रेंचाइजी उनकी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही है। यह वास्तव में उनके और को-स्टार सलमान खान के दिल के करीब है। शुक्रवार रात मुंबई में 'टाइगर 3' की सक्सेस पार्टी के दौरान कैटरीना, सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ मीडिया और फैंस से बातचीत कर रही थीं।

जब कैटरीना से हिट फिल्म की शुरुआत और फ्रेंचाइजी के साथ होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "हम में से हर किसी के लिए, 'टाइगर' फ्रेंचाइजी बेहद खास है, यह सलमान और मेरे दिलों के सबसे करीब की फिल्म है।" कैटरीना ने कहा, ''मुझे आज ही एहसास हुआ कि यह फ्रेंचाइजी लगभग 11 सालों से हमारी लाइफ का हिस्सा रही है। 'एक था टाइगर' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' और अब, मुझे लगता है कि ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन, यह हमारी जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे उम्मीद है कि हम उनमें से कई और बनाते रहेंगे।''

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हैं। यह 'टाइगर जिंदा है' (2017) का सीक्वल है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं इंस्टॉलमेंट है। यह फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (2017), 'वॉर' (2019) और 'पठान' (2023) की घटनाओं पर आधारित है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ जल्द ही श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story