Begin typing your search above and press return to search.

Katrina Kaif News: जोया की भी एक मूल कहानी हो सकती है? कैटरीना कैफ ने फिल्म टाइगर की भूमिका को लेकर किया साझा...

Katrina Kaif News: जोया की भी एक मूल कहानी हो सकती है? कैटरीना कैफ ने फिल्म टाइगर की भूमिका को लेकर किया साझा...
X
By Gopal Rao

नई दिल्ली। अपनी लेटेस्ट रिलीज 'टाइगर 3' में जासूस की भूमिका को लेकर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कहा कि उनके किरदार जोया की भी एक मूल कहानी हो सकती है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि सलमान खान स्टारर 'टाइगर' की तरह जोया के लिए भी एक मूल कहानी होनी चाहिए, कैटरीना ने आईएएनएस को बताया, "यह बेहतरीन होगा, मुझे लगता है कि आदित्य चोपड़ा ने जो रचना की है, उसमें बहुत जगह है और उनके द्वारा बनाए गए सभी पात्रों के लिए बहुत गुंजाइश है क्योंकि वे बहुत अच्छी तरह से लिखे गए हैं।'' जोया पहली बार कबीर खान निर्देशित 2012 की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एक था टाइगर' में दिखीं थी, जिसमें कैटरीना ने एक आईएसआई एजेंट की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्हें 2017 में अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में देखा गया, जहां उन्होंने टाइगर की पत्नी की भूमिका निभाई। इसके बाद वह 'टाइगर 3' में नजर आईं।

कैटरीना जोया पर बनने वाली फिल्म के लिए बस एक अच्छी कहानी और स्क्रिप्ट चाहती हैं। उन्होंने कहा, ''मेरा मानना है कि एक अच्छी स्क्रिप्ट हमेशा बनाई जानी चाहिए। अगर हमें मिलता है या यदि आप जानते हैं, कि ने टीम एक अद्भुत कहानी लिखी है, जिसके बारे में हर कोई उत्साहित है, तो काम करना शानदार होगा। ज़ोया की मूल कहानी निश्चित रूप से हो सकती है।''

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story