Begin typing your search above and press return to search.

Katrina Kaif News: एक्शन डायरेक्टर ससुर को पसंद आए टाइगर थ्री में कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स...

Katrina Kaif News: एक्शन डायरेक्टर ससुर को पसंद आए टाइगर थ्री में कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स...
X
By Gopal Rao

Katrina Kaif News: मुंबई। टाइगर थ्री की ज़ोया कैटरीना कैफ अपनी फिल्म को मिल रही सक्सेज़ को तो इंजाॅय कर ही रही हैं लेकिन अपने एक्शन डायरेक्टर ससुर 'शाम कौशल' से मिली तारीफ़ से वे बेहद खुश हैं। अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं कि टाइगर थ्री के एक्शन सीन फिज़िकली उनके लिए काफी चैलेंजिंग थे, ऐसे में एक सीनियर एक्शन डायरेक्टर का पाॅज़िटिव रिएक्शन उनके लिए बहुत मायने रखता है।

यश राज फिल्म्स की टाइगर फ्रैंचाइजी में कैटरीना ने पहली फिल्म से ही दमदार अभिनय किया है। खासकर टाइगर थ्री में उनके लिए क्रिएट किए गए एक्शन सीन्स ज़बरदस्त हैं जिन्हें रियल बनाने के लिए कैटरीना ने बहुत मेहनत की है। कैटरीना कहती हैं कि उनकी मेहनत तब सफल हो गई जब एक्शन डायरेक्टर ससुर ने कहा कि ' मुझे तुम पर गर्व है... हर कोई जो फिल्म देखकर आ रहा है, तुम्हारे एक्शन सीन्स की तारीफ़ कर रहा है, और ये बात खासकर मेरे लिए बहुत दिल खुश करने वाली है।' कैटरीना उनकी टिप्पणी से बेहद खुश हैं।

कैटरीना ने यह भी कहा कि पति विकी कौशल को भी उनकी फिल्म बहुत पसंद आई। उन्होंने तीनों फिल्मों में कैटरीना के कंसिस्टेंट बेहतर परफार्मेंस की तारीफ की और परिवार के लिए इसे बेहतरीन दिवाली गिफ्ट बताया।

बता दें कि कैटरीना यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं और यह बात उनके लिए बहुत मायने रखती है। इंडिया टुडे को दिए इस इंटरव्यू में कैटरीना कहती हैं कि जिस तरह से ज़ोया अपने प्रोफेशन के प्रति लाॅयल है, वह जितनी बहादुर और उग्र है,उसकी इन खूबियों को अपने किरदार में उभारना काफी चैलेंजिंग रहा और वे अगर दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरीं तो इसकी उन्हें बहुत खुशी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story