Begin typing your search above and press return to search.

कश्मीर की वादियां में Shama Sikander ने बिखेरा हुस्न का जलाव, लाल साड़ी में एक्ट्रेस का देखें कातिलाना फोटोशूट...

कश्मीर की वादियां में Shama Sikander ने बिखेरा हुस्न का जलाव, लाल साड़ी में एक्ट्रेस का देखें कातिलाना फोटोशूट...
X
By Gopal Rao

Shama Sikander Photoshoot : मुंबई। टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर काफी मशहूर हैं। वह अपनी ड्रेसिंग सेंस से हमेशा सुर्खियों में बने रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने हॉट और सिंजलिंग फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शमा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट बेहद हॉट वीडियो शेयर की है।

दरअसल, एक्ट्रेस शमा सिकंदर को गर्मियों का मौसम इतना सताने लगा है कि उन्हें कश्मीर की वादियों की याद सताने लगी है। और उन्होंने अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो कश्मीर की बर्फीली वादियों में रेड साड़ी में हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आ रहीं हैं। इन थ्रोबैक फोटोज में शमा सिकंदर रेड कलर की साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में बालकनी में खड़े होकर बर्फ से ढंके पहाड़ों के बीच धूप का मजा लेती नजर आ रहीं हैं। इन थ्रोबैक फोटोज को शेयर करते हुए शमा सिकंदर ने इन्हें कैप्शन दिया- क्योंकि आज काफ़ी गर्मी है, मेरी वो कश्मीर की यादें याद आ रही है....उफ्फ। यहां देखिए एक्ट्रेस का हॉट वीडियो शूट...

इस तस्वीर में शमा सिकंदर कश्मीर की वादियों को नहारती दिखाई दे रहीं हैं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ में क्वीन इन रेड, साड़ी में बेहद खूबसूरत, स्टनिंग सो गॉर्जियस, - ब्यूटीफुल, लुकिंग हॉट इन रेड साड़ी और अप्सरा जैसे कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। फोटोज में शमा सिकंदर की अदाएं बेहद कातिलाना हैं, जो किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। फोटोज में शमा लाइट कर्ली हेयर लुक और ग्लॉसी मेकअप में किसी अप्सरा जैसी हसीन नजर आ रहीं हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story