Begin typing your search above and press return to search.

Kartik Aaryan Birthday: हाथ जोड़ और आंखें बंद कर कार्तिक आर्यन ने 'कटोरी' संग मनाया अपना 33वां हैप्पी बर्थडे

Kartik Aaryan Birthday: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दिन अभिनेता ने पेट डॉग 'कटोरी' के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा।

Kartik Aaryan Birthday: हाथ जोड़ और आंखें बंद कर कार्तिक आर्यन ने कटोरी संग मनाया अपना 33वां हैप्पी बर्थडे
X
By Npg

Kartik Aaryan Birthday: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दिन अभिनेता ने पेट डॉग 'कटोरी' के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा।मोमबत्ती की रोशनी में अपने चॉकलेट केक के सामने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, वह अपने सफेद पेट डॉग के साथ केक के सामने प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "सभी के प्यार के लिए आभारी हूं।" अभिनेता, निर्देशक करण जौहर के साथ एक फिल्‍म को लेकर काम कर रहे हैं। उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए, निर्देशक करण जौहर ने कहा, ''उम्मीद है कि हमारा सहयोग यहां से और मजबूत होता जाएगा और बड़े पर्दे पर जादू पैदा करना कभी बंद नहीं करेगा।''

कार्तिक आर्यन को बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन ने सबसे खास तोहफा दिया। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर के साथ नई फिल्म का एलान किया। इसके साथ ही रिलीज डेट भी रिवील कर दी।

धर्मा प्रोडक्शन ने कहा, "लाइट्स, कैमरा और...सरप्राइज! हम एक नई कहानी की घोषणा करने के लिए एक्साइटेड हैं, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस और बालाजी टेलीफिल्म्स का साथ मिल गया है। कार्तिक आर्यन स्टारर और संदीप मोदी की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का अभी टाइटल तय नहीं किया गया है। फिल्म 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी। धर्मा प्रोडक्शंस और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म तो हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शोभा कपूर, एकता आर कपूर ने प्रोड्यूस किया है।"

Next Story