Begin typing your search above and press return to search.

Karthik-Pranati Rai Prakash: फिल्म 'आशिकी 3' में क्यों कार्तिक आर्यन के साथ काम करना चाहती हैं प्रणति राय, जानिए क्या है राज...

Karthik-Pranati Rai Prakash: फिल्म आशिकी 3 में क्यों कार्तिक आर्यन के साथ काम करना चाहती हैं प्रणति राय, जानिए क्या है राज...
X
By Gopal Rao

Karthik-Pranati Rai Prakash: मुंबई। 'लव आजकल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के बाद, एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश ने 'आशिकी' की तीसरी इंस्टॉलमेंट में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा व्यक्त की है।

प्रणति का सपना 'आशिकी 3' में एक्टिंग करने और अनुराग बसु के साथ काम करने का है, जो उनके ड्रीम्स डायरेक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने कहा, "लोगों को हमारी केमिस्ट्री पसंद आई है और मुझे पर्सनली तौर पर रोमांटिक फिल्में पसंद हैं। मैं 'आशिकी 3' में उनके साथ एक बार फिर काम करना पसंद करूंगी।'' 'आशिकी' फ्रेंचाइजी की शुरुआत 1990 के दशक में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी के साथ हुई थी। इसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया था।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित 'आशिकी 2' 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, शाद रंधावा और महेश ठाकुर सहायक भूमिकाओं में हैं, साथ ही सलिल आचार्य एक कैमियो भूमिका में हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story