Begin typing your search above and press return to search.

Kareena Kapoor News: करीना ने अपने किरदारों खुशी, संजना और टीना के बारे में की बात...

Kareena Kapoor News: करीना ने अपने किरदारों खुशी, संजना और टीना के बारे में की बात...
X

Kareena Kapoor 

By Gopal Rao

Kareena Kapoor News: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने 23 साल के करियर में कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। पू और गीत की तो खूब चर्चा होती है लेकिन 2003 की फिल्म 'खुशी' की खुशी, 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' की संजना और 'मुझसे दोस्ती करोगे' की टीना भी हैं, जिन्हें कोई आज भी नहीं भूल सकता।

करीना के किरदार खुशी (खुशी), संजना ('मैं प्रेम की दीवानी हूं'), प्रीत ('उड़ता पंजाब'), रियाना (एक मैं और एक तू) और सिमरिता राय (कमबख्त इश्क) सहित कई भूमिकाएं फैंस के बीच अभी भी अपना स्पार्क बनायी हुई हैं। सोशल मीडिया रील्स इस बात का प्रमाण है कि उनकी फिल्मोग्राफी में निभाए गए सभी रोल्स अविस्मरणीय हैं, भले ही फिल्म फ्लॉप क्यों न हुई हो। इस बारे में बात करते हुए, करीना ने आईएएनएस को बताया, "ईमानदारी से कहूं तो, यह जानना बहुत अद्भुत है कि मेरे किरदार फैंस के दिलों में अभी भी बसते हैं।"

एक्ट्रेस ने अपने पास आए हर रोल में अपना 100 प्रतिशत दिया है। उन्होंने आगे कहा, "मैंने हमेशा हर एक किरदार के लिए अपना सब कुछ देने में विश्वास किया है और उस प्रयास को दर्शकों के साथ जुड़ते देखना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद है।" करीना ने हिंदी ऑडिबल पॉडकास्ट सीरीज की तीसरी इंस्टॉलमेंट 'मार्वल वेस्टलैंडर्स: ब्लैक विडो' में ब्लैक विडो के लिए अपनी आवाज दी है। एक्टिंग की बात करें तो करीना अगली बार 'द क्रू' और 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story