Begin typing your search above and press return to search.

Kapil Sharma: कपिल शर्मा कॉमेडी छोड़ बने डिलीवरी बॉय, देखकर फैंस के भी उड़े होश... लोग बोले- अब शो का क्या होगा...

Kapil Sharma: कपिल शर्मा कॉमेडी छोड़ बने डिलीवरी बॉय, देखकर फैंस के भी उड़े होश... लोग बोले- अब शो का क्या होगा...
X
By NPG News

मुंबई I टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आते हैं। कपिल की कॉमेडी के सभी दीवाने हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी जबरदस्त होती है कि कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाता है। कुछ दिनों से कपिल छोटे पर्दे से तो गायब थे लेकिन वो अपना शो इंटरनेशनल लेवल पर कर रहे थे और विदेशों में भी परचम लहरा रहे थे। कपिल अब कॉमेडी की दुनिया से थोड़ा आगे बढ़कर एक्टिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग बेहद शानदार है. कपिल के सामने कोई भी हो अपनी पंचलाइन से सामने वाले को चुप करा देते हैं. अपनी नई फिल्म Zwigato में भी लोगों को शब्दहीन करने वाले हैं. नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म Zwigato की एक क्लिप सामने आई है. क्लिप में कपिल शर्मा का एक दूसरा साइड देखने को मिल रहा है. Zwigato में उन्हें को गंभीर रोल में देख कर यकीन करना मुश्किल है कि सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा ये भी कर सकते हैं. वीडियो में कपिल के साथ उनकी को-स्टार शहाणा गोस्वामी भी हैं. कपिल शर्मा और शहाणा गोस्वामी दोनों ही अपने करिदारों में ढले नजर आ रहे हैं. छोटे कमरे में टी-शर्ट और पैंट पहनकर बैठे कपिल फिल्म में उनकी वाइफ बनी शहाणा से बहस करते दिख रहे हैं. वीडियो क्लिप देख कर इतना समझा जा सकता है कि नंदिता दास की ये फिल्म समाज में फैली गरीबी और गरीब लोगों की मुसीबतों पर आधारित होने वाली है. देखिए वीडियो...

कपिल शर्मा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए फैंस से Zwigato के प्रीमियर की जानकारी शेयर की है. कपिल और शहाणा की फिल्म को 47th टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जायेगा. इस फिल्म का प्रीमियर कन्टेम्परेरी वर्ल्ड सिनेमा के अंतर्गत किया जायेगा. ये जानते के बाद कपिल शर्मा के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

Next Story