Begin typing your search above and press return to search.

कानूनी पचड़े में फंसे 'बाहुबली' के भल्लाल देव: एक्टर राणा दग्गुबाती और उनके पिता के खिलाफ FIR हुआ दर्ज...जानें मामला...

कानूनी पचड़े में फंसे बाहुबली के भल्लाल देव: एक्टर राणा दग्गुबाती और उनके पिता के खिलाफ FIR हुआ दर्ज...जानें मामला...
X
By NPG News

मुंबई I साउथ की सबसे सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के भल्लाल देव यानी एक्टर राणा दग्गुबाती को लेकर एक खबर सामने आ रही है। एक्टर कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। एक्टर और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, एक्टर राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया गया है। हैदराबाद के फिल्म नगर में प्रमोद कुमार ने ये मामला दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि राणा और उनके पिता ने गुंडों की मदद से उनसे प्रॉपर्टी खाली करवाई है। दोनों ने उन्हें धमकी भी दी थी। साल 2014 में हैदराबाद की फिल्म सिटी के नजदीक अपनी जमीन को राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने एक प्रमोद कुमार नाम के कारोबारी को होटल के लिए पट्टे पर दिया था। कथित तौर पर दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने अपनी वह जमीन बेचने का फैसला किया, जिसके चलते सुरेश बाबू ने जमीन खाली करने के लिए प्रमोद कुमार को 5 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया। इसके बाद जमीन खाली करने से प्रमोद के इनकार किया, जिसपर उसके खिलाफ जमीन खाली न करने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया। अब प्रमोद ने भी अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

प्रमोद कुमार ने अपनी पुलिस में की शिकायत में बताया है कि उसे पांच करोड़ रुपये का किसी तरह का भुगतान नहीं किया गया। साथ ही उसने ये आरोप भी लगाया है कि राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने उसे जमीन खाली करने के लिए धमकाया भी है। ऐसे में जमीन हड़पने के मामले को लेकर प्रमोद ने राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू के खिलाफ कोर्ट जाने का फैसला किया है। मामले को दर्ज कर लिया गया है और माना जा रहा है कि इसपर जल्द कार्यवाही होगी।

Next Story