Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut-Nishant Pitti: आखिर किसको डेट कर रही कंगना रनौत? इस शख्स के साथ फोटो हो रही जमकर वायरल, जानिए कौन है वो...

आखिर किसको डेट कर रही कंगना रनौत? इस शख्स के साथ फोटो हो रही जमकर वायरल, जानिए कौन है वो...

Kangana Ranaut-Nishant Pitti: आखिर किसको डेट कर रही कंगना रनौत? इस शख्स के साथ फोटो हो रही जमकर वायरल, जानिए कौन है वो...
X

Kangana Ranaut

By Gopal Rao

Kangana Ranaut-Nishant Pitti: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वे राम भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं और प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे फूली नहीं समाते दिखीं। अभिनेत्री ने मंदिर प्रांगण में झूम झूम पर अपनी खुशी जग जाहिर की थी लेकिन अब कंगना अफनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।


दरअसल, एक बार कंगना रनौत ने अपनी डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है। इस बार इमरजेंसी स्टार का नाम एअसेमी ट्रिप के को- फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ सुनने में आ रहा है। जी हां, इंटरनेट पर ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत EaseMyTrip के को- फाउंडर निशांत पिट्टी को डेट कर रही हैं। राम मंदिर से कंगना और निशांत की तस्वीरें वायरल होने के बाद अफवाहें उड़ रही हैं।


बता दें कि, कंगना की अयोध्या में ईजमायट्रिप के संस्थापक के साथ तस्वीर खींची गई, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। दोनों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एक साथ पोज दिया। 'धाकड़' फेम अभिनेत्री ने अब एक पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और मीडिया से आग्रह किया है कि वह उन्हें 'हर दिन एक नए आदमी से जोड़कर' उन्हें 'शर्मिंदा' न करें। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध है, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी शादीशुदा हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं।" "सही समय का इंतजार करें। कृपया हमें शर्मिंदा न करें, एक युवा महिला को हर दिन एक नए आदमी से जोड़ना सिर्फ इसलिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक की थी। कृपया ऐसा न करें।" कंगना की डेटिंग लाइफ ने तब ध्यान खींचा, जब अभिनेत्री को मुंबई में एक सैलून के बाहर एक रहस्यमय व्यक्ति के साथ देखा गया, जिससे डेटिंग की अटकलें लगने लगीं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने स्पष्ट किया कि वह आदमी उनका "हेयर स्टाइलिस्ट" था। कंगना अगली बार 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story