Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत का बड़ा दावा: बॉलीवुड के लोगों ने रचा 'षड्यंत्र', बोलीं- एक्टर्स एक-दूसरे को...

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत का बड़ा दावा: बॉलीवुड के लोगों ने रचा 'षड्यंत्र', बोलीं- एक्टर्स एक-दूसरे को...

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत का बड़ा दावा: बॉलीवुड के लोगों ने रचा षड्यंत्र, बोलीं- एक्टर्स एक-दूसरे को...
X
By Gopal Rao

Kangana Ranaut News: मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में से इंदिरा गांधी का रोल अदा करती दिखाई देंगी. फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड को पोल-पट्टी खोली है.

दरअसल, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा. कंगना ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर्स, सिनेमैटोग्राफर्स और एक्टर्स ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया. कंगना ने ये भी बताया कि किस तरह इंडस्ट्री के लोग आपस में फोन कॉल करके बोलते थे कि वो कंगना के साथ काम न करें. कंगना ने कहा-कास्टिंग डायरेक्टर्स, डीओपी ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया. एक्टर्स को फोन आए कि वो मेरे साथ काम न करें. मेरे खिलाफ बहुत षड्यंत्र रचा गया. पर मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीष कौशिक और महिमा चौधरी जैसे स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला. मुश्किलों के बावजूद इन लोगों ने मेरे साथ काम किया.

"वो फीलिंग अलग होती है, जब लोगों को ये पता होता है कि आप मुश्किल में हैं, तब भी वो आपके लिए आगे आते हैं और आपके साथ काम करते हैं. इमरजेंसी की कास्ट ने सिर्फ मेरे साथ काम ही नहीं किया, बल्कि मुझे इज्जत दी, प्यार दिया." 'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जब कंगना से पूछा गया कि क्या वो खुद का स्ट्रगल सलमान खान के स्ट्रगल की तरह देखती हैं और बॉलीवुड ने उन्हें गलत समझा है. तो इसपर कंगना ने कहा- मैं अपने फैन्स के प्यार पर फोकस करती हूं. उनका जो भी पॉजिटिव फी़बैक होता है, वो मेरे लिए मायने रखता है. मैं प्यार और सपोर्ट में विश्वास रखती हूं. वरना क्रिटिक्स ने तो मुझे इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

इंडस्ट्री में मौजूद 'निगेटिव लोगों' पर भी कंगना ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा- कुछ जो लोग हैं, निगेटिव लोग जो हैं फिल्म इंडस्ट्री के लोग हैं, जिन्होंने अपना एक सर्कल बनाया हुआ है, उनकी आंखों में तो मैं खटकूंगी क्योंकि उनको लगेगा कि हमारे अपने लोग इस जगह पर होने चाहिए और कंगना नहीं होनी चाहिए. वो उनके अपने ग्रुप के होंगे, गैंग के होंगे या फैमिली के होंगे. वो इस टाइम पर लोगों को क्यों संबोधित करेंगे. इतना 90 पर्सेंट लोग आपसे प्यार करते हैं, सिर्फ वो 10 पर्सेंट पर ही फोकस करना चाहते हैं जो कि हमेशा खुराफात करते रहते हैं. मुझे नहीं लगता कि लाइफ को देखने का ये उनका सही तरीका है. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी', 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म से एक्ट्रेस को बहुत उम्मीदें हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story