Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut News: 'लेट्स सी यू एट 21' में शामिल हुईं कंगना रनौत, 21 की उम्र में अपने परिवार को आर्थिक समर्थन देने लगी थी अभिनेत्री...

Kangana Ranaut News: "लेट्स सी यू एट 21" में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार को आर्थिक समर्थन भी दे रही हैं।

Kangana Ranaut News: लेट्स सी यू एट 21 में शामिल हुईं कंगना रनौत, 21 की उम्र में अपने परिवार को आर्थिक समर्थन देने लगी थी अभिनेत्री...
X

Kangana Ranaut

By Gopal Rao

Kangana Ranaut News: मुंबई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ट्रेंड "लेट्स सी यू एट 21" में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार को आर्थिक समर्थन भी दे रही हैं।


कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जब वह 21 साल की थीं। उन्होंने लिखा, ''मैं लेट्स सी यू एट 21 के चलन को अपना रही हूं।'' इसके बाद अभिनेत्री ने अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा, "बेबी फैट फेस।" आखिरी तस्वीर में उन्होंने बताया कि जब वह 21 साल की थीं, तब उन्होंने क्या-क्या किया, जिसमें 2008 में 'फैशन' के लिए पुरस्कार जीतना और अपने परिवार की आर्थिक मदद करना शामिल है। उन्‍होंने कहा, "मुझे खुद पर बहुत गर्व है, 21 साल की उम्र में मैं अपने परिवार को आर्थिक रूप से समर्थन कर रही थी।" कंगना को पिछली बार 'तेजस' में देखा गया था, वह अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। यह 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story