Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut News: 'चंद्रमुखी 2' की सफलता के लिए कंगना रनौत ने श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर के किए दर्शन...

Kangana Ranaut News: चंद्रमुखी 2 की सफलता के लिए कंगना रनौत ने श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर के किए दर्शन...
X
By Gopal Rao

Kangana Ranaut News : मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर के दर्शन किए।


दरअसल, श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर एक हिंदू मंदिर है, जो हैदराबाद में जुबली हिल्स पर स्थित है। बोनालू के त्योहारी सीजन के दौरान यह बहुत प्रसिद्ध है। रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने टीम के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कंगना ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था, उसके साथ ग्रीन कलर का दुपट्टा डाला था और अपने बालों को खुला रखा था। उन्होंने अपने लुक को राउंड गोल्ड मल्टीकलर्ड झुमके और पिंक बिंदी के साथ पूरा किया। उन्होंने ग्लॉसी मेकअप चुना और जूतियों के साथ लुक को पूरा किया।


एक तस्वीर में कंगना को मंदिर के सामने टीम के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "अपकमिंग रिलीज 'चंद्रमुखी 2' के लिए आशीर्वाद लेने के लिए टीम के साथ श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर का दौरा किया।" एक अन्य तस्वीर में वह भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़ती दिख रही हैं।

'चंद्रमुखी 2' में राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' का अगला स्कीवल है। लाइका प्रोडक्शंस के माध्यम से सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा निर्मित 'चंद्रमुखी 2' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच, कंगना के पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' भी है, जिसके 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। एक्ट्रेस के पास 'इमरजेंसी' भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story