Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut : कंगना रनौत ने ISRO की महिला वैज्ञानिक को लेकर कही ये बड़ी बात, एक्ट्रेस बोली- इसरो की महिलाएं...

Kangana Ranaut : कंगना रनौत ने ISRO की महिला वैज्ञानिक को लेकर कही ये बड़ी बात, एक्ट्रेस बोली- इसरो की महिलाएं...
X
By Gopal Rao

Kangana Ranaut : मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को चंद्रयान -3 मिशन की सफलता के पीछे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की अग्रणी महिला वैज्ञानिकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे सादा जीवन और उच्च विचार का प्रतीक हैं। इसरो ने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर चंद्रयान-3 की सफल सॉफ्ट लैंडिंग करा ली है।

दरअसल, इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने इसरो की महिला वैज्ञानिकों की एक तस्वीर साझा की, जो साड़ी पहने हुए थीं और भारतीय पारंपरिक संस्कृति का प्रतिनिधित्व कर रही थीं उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया: "भारत की प्रमुख महिला वैज्ञानिक, वे सभी बिंदी, सिन्दूर और मंगल सूत्र के साथ... सादा जीवन और उच्च विचार के प्रतीक... भारतीयता का सच्चा सार"। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय ध्वज का इमोजी भी शेयर किया। इस बीच, कंगना अगली बार 'चंद्रमुखी 2' में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है।


उनके पास सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है। इसके अलावा, एक्ट्रेस के पास 'इमरजेंसी' भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story