Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut News: नए संसद भवन पहुंचीं कंगना रनौत, महिला आरक्षण बिल पर की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा ऐसा...

Kangana Ranaut News: नए संसद भवन पहुंचीं कंगना रनौत, महिला आरक्षण बिल पर की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा ऐसा...

Kangana Ranaut News: नए संसद भवन पहुंचीं कंगना रनौत, महिला आरक्षण बिल पर की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा ऐसा...
X
By Gopal Rao

Kangana Ranaut News : नई दिल्ली। कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल द्वारा महिला आरक्षण विधेयक पेश किए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला सशक्तिकरण को प्राथमिकता दी है।

महिला आरक्षण विधेयक का जिक्र करते हुए उत्साहित कंगना ने संवाददाताओं से कहा, "भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी चर्चा कर सकते थे, लेकिन उन्होंने महिलाओं को प्राथमिकता देते हुए महिला सशक्तिकरण की बात की। यह शानदार है।" नए संसद भवन का दौरा करने वाली 'मणिकर्णिका' की अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए आगे कहा, "हमारे प्रधानमंत्री जी सभी देशवासियों के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं।"

विशेष रूप से, कंगना का संसद दौरा उस दिन हुआ है, जब प्रधानमंत्री पांच दिवसीय विशेष कार्यक्रम के दूसरे दिन पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में एक विशेष समारोह के समापन के तुरंत बाद अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ नए संसद भवन में गए थे। सुनहरे पतले बॉर्डर वाली ऑफ व्हाइट साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने पतली मोती का हार और धूपचश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने घुंघराले बालों को ढीला बांध रखा था और छोटी बिंदी के साथ न्यूड मेकअप लुक चुना था।

कंगना ने सोमवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा था : "हम सभी एक नए युग की शुरुआत देख रहे हैं। हमारा समय आ गया है। पहले कन्या भ्रूणहत्या का समय था, यह युवा महिलाओं का समय है। सुरक्षा के लिए अब पुरुषों से चिपके रहने की जरूरत नहीं है, यह मध्य आयु वर्ग की महिलाओं का समय है, यह बुजुर्ग महिलाओं का समय है। नई दुनिया में आपका स्वागत है। हमारे सपनों के भारत में आपका स्वागत है #WomenReservationBill।" इससे पहले, एक वायरल वीडियो में कंगना को मुंबई हवाईअड्डे पर लोगों से बात करते हुए और "गणपति बप्पा मोरया" कहते हुए देखा गया था।

काम के मोर्चे पर, कंगना अगली बार 'चंद्रमुखी 2' में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है। उनके पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' है जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। अभिनेत्री के पास 'इमरजेंसी' भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story