Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut-Ajit Doval: फिल्म 'तेजस' की रिलीज होने से पहले अजीत डोभाल से मिली कंगना रनौत, इंस्टा स्टोरी शेयर कर कही ये बड़ी बात...

Kangana Ranaut-Ajit Doval: फिल्म तेजस की रिलीज होने से पहले अजीत डोभाल से मिली कंगना रनौत, इंस्टा स्टोरी शेयर कर कही ये बड़ी बात...
X
By Gopal Rao

Kangana Ranaut-Ajit Doval : मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल से एक फ्लाइट में मुलाकात हुई। इसको लेकर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्रंशसकों के साथ यह पल साझा किया। डोभाल से कंगना की मुलाकात उनकी आने वाली फिल्म 'तेजस' की रिलीज से पहले हुई है। इस एक्शन ड्रामा में कंगना भारतीय वायु सेना अधिकारी तेजस गिल की मुख्य भूमिका निभा रही हैं।


डोभाल से हुई मुलाकात से उत्साहित 'मणिकर्णिका' की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, "कितना अच्छा भाग्य है, अंदाजा लगाइए कि आज सुबह फ्लाइट में मेरे बगल में कौन बैठा था? ग्रेटेस्ट अजीत डोभाल'' 'तेजस' का जिक्र करते हुए कंगना ने कहा, "तेजस रिलीज के इस सप्ताह में मुझे सभी सैनिकों के लिए प्रेरणा, हमारे राष्ट्रीय सुरक्षा प्रमुख अजीत डोभाल जी से मिलने का मौका मिला, मैं इसे एक अच्छा शगुन मानती हूं, जय हिंद।"

कंगना ने डोभाल के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें हम उन्हें पेस्टल गुलाबी साड़ी और मोती का हार पहने हुए देख सकते हैं। उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा और माथे पर बिंदी के साथ नो-मेकअप लुक चुना।


डोभाल ने कंगना के साथ सेल्फी के लिए मुस्कुराहट बिखेरी। हालांकि, कंगना ने इस मुलाकात के दौरान अपनी यात्रा के स्थान का खुलासा नहीं किया। इससे पहले नई दिल्ली में भारतीय वायु सेना सभागार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के लिए तेजस की विशेष स्क्रीनिंग हुई थी। स्क्रीनिंग के बाद, भारतीय सशस्त्र बलों के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने अपने पहने हुए लड़ाकू विमान के आकार के ब्रोच को फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा को पहनाया। यह फि‍ल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story