Begin typing your search above and press return to search.

Kajol-Rani Koffee With Karan: बहन होने के बावजूद क्यों थी काजोल और रानी मुखर्जी के बीच दरार? करण जौहर के शो में एक्ट्रेस ने बताई वजह...

Kajol-Rani Koffee With Karan: बहन होने के बावजूद क्यों थी काजोल और रानी मुखर्जी के बीच दरार? करण जौहर के शो में एक्ट्रेस ने बताई वजह...
X
By Gopal Rao

Kajol-Rani Koffee With Karan: मुंबई। स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और रानी मुखर्जी ने शिरकत की। दोनों ने शो के होस्ट करण जौहर के साथ बातचीत करते हुए खूब मस्ती की। उन्‍होंने बताया कि कैसे चचेरी बहन होने के बावजूद वे तत्काल दोस्त क्यों नहीं बन पाई। काजोल और रानी ने करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में स्क्रीन साझा की थी, लेकिन कहा जाता है कि वे दोस्त नहीं थे और उन्‍होंने एक-दूसरे के साथ तब तक ज्यादा समय नहीं बिताया, जब तक चीजें अच्छी नहीं हुईं क्योंकि दोनों सितारों की जिंदगी आगे बढ़ गई।

एपिसोड के दौरान करण ने पूछा, "आप दोनों अब काफी करीब लगते हैं, लेकिन तब आपके बीच बिल्कुल भी दोस्ती या रिश्ता नहीं था, है ना?" इसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा, "वास्तव में नहीं।" करण जौहर ने काजोल और रानी के समीकरण को याद करते हुए कहा, "मुझे आश्चर्य होता था कि परिवार एक-दूसरे से बात नहीं करते, वे चचेरे भाई-बहन हैं। क्या कोई दूरी थी?" उनसे सहमति जताते हुए काजोल ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह एक दूरी थी। जहां तक काम का सवाल है, हम दोनों को जहां हम थे, वह पसंद आया।" करण जौहर ने रानी से पूछा, "क्या आपको लगा कि जब आपने उनके साथ काम किया था तो कोई दूरी थी?"

उन्होंने जवाब दिया, "बेशक, मैं उन्हें बचपन से जानती हूं, वह हमेशा मेरे लिए काजोल दीदी थीं। यह थोड़ा अजीब था। आप बड़े होते हैं और आप अलग हो जाते हैं, आप वास्तव में इसका कारण नहीं जानते। हमने ऐसा किया। काजोल दीदी टाउन में रहती थीं और हम जुहू में थे। मैं और तनीषा बहुत करीब थे और हम अब भी हैं। काजोल दीदी हमेशा परिवार के लड़कों, मेरे भाई और सम्राट दा के करीब थीं। हां, यह थोड़ा अजीब था।” 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story