Begin typing your search above and press return to search.

काजोल ने चलाया 'काला जादू': 48 साल की एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा अवतार, उड़ दिए फैंस के होश...यूजर्स बोले-मधुमक्खी...

काजोल ने चलाया काला जादू: 48 साल की एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा अवतार, उड़ दिए फैंस के होश...यूजर्स बोले-मधुमक्खी...
X

Kajol

By NPG News

मुंबई I 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस काजोल का जलवा बॉलीवुड में आज भी बरकरार है. काजोल को दमदार एक्टिंग के साथ साथ उनके लाजवाब फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. खासतौर पर काजोल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फैशन के साथ-साथ कंफर्ट का भी पूरा ध्यान रखती हैं. काजोल का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं की फेहरिस्त में शामिल है जिन पर उम्र का कोई असर होता नज़र ही नहीं आ रहा. एक बार फिर काजोल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक्ट्रेस दिन-ब-दिन और हसीन होती जा रही हैं.

एक्ट्रेस काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो वेस्टर्न लुक में किलर पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में 48 साल की काजोल ने ब्लैक और येलो ऑफ शोल्डर जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरें देखकर ये साफ हो जाता है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. सभी तस्वीरों में काजोल एक से बढ़कर एक सिज़लिंग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. काजोल के खुले हुए बाल, फ्लॉलेस स्किन और किसी को भी घायल कर देने वाली खूबसूरत आंखों को देखकर दीवाने हो रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ काजोल ने एक मोटिवेटिंग कैप्शन भी लिखा है. नीचे देखिए काजोल की फोटोशूट...

काजोल ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लोगों को मोटिवेट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या आप जानते हैं कि भौंरे का उड़ना फिजिक्स के सभी नियमों के विरुद्ध है? यह उड़ता है क्योंकि उसे भरोसा है वो यह कर सकता है. मधुमक्खी बनो. आपको कोई नहीं रोक सकता. ट्रैफिक को सुनना बंद करो'. सोशल मीडिया पर काजोल की इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफों में कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'अगर आप ऐसे ही तस्वीर डालती रहीं तो हार्दिक पंड्या की तरह अजय देवगन भी आपसे दोबारा शादी कर लेंगे'. तो वहीं दूसरे ने लिखा आप मेरे ऑल टाइम क्रश हो. एक ने लिखा, 'आप तो दिन-ब-दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं'.

Next Story