Begin typing your search above and press return to search.

Kajol in Durga Pandal: दुर्गा पंडाल में पैपराजी पर जबरदस्त भड़की काजोल, VIDEO देख बौखलाए लोगों, बोले...

Kajol in Durga Pandal: दुर्गा पंडाल में पैपराजी पर जबरदस्त भड़की काजोल, VIDEO देख बौखलाए लोगों, बोले...

Kajol in Durga Pandal: दुर्गा पंडाल में पैपराजी पर जबरदस्त भड़की काजोल, VIDEO देख बौखलाए लोगों, बोले...
X
By Gopal Rao

Kajol in Durga Pandal: मुंबई। पूरे देश में इन दिनों दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिल रही है. हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में बड़े ही धूमधाम से दुर्गा पूजा मनाई जा रही है. काजोल और रानी मुखर्जी ने भी दुर्गा पंडाल सजाया, जिसमें मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने कई बड़े सितारे पहुंच रहे हैं. अब दुर्गा पूजा से काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काजोल पैपराजी पर भड़कती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में काजोल पैप्स पर अपना गुस्सा निकाल रही हैं.

दरअसल, काजोल के इस वीडियो को पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में काजोल योल और रेड कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनें नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में काजोल पैपराजी से कह रही हैं, 'कुछ लोग आपके पीछे खड़े हैं अंजलि देने के लिए. प्लीज साइड हो जाइये, आप लोग हट जाइये यहां से. अंजलि देने के लिए लोगों को आने दीजिए.' वीडियो में काजोल भड़की हुई नजर आ रही हैं. काजोल के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, काजोल के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'धीरे धीरे ये भी जया बच्चन का अवतार ले रही है.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये भी जया बच्चन से कम नहीं है.' एक और यूजर ने लिखा, 'जया बच्चन की बहू यही होनी चाहिए थी.' एक और यूजर ने काजोल को खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा, 'ये तो जया बच्चन 2' है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस काजोल आखिरी बार 'लस्ट स्टोरीज 2' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में काजोल के साथ तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, विजय वर्मा समेत इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story