Begin typing your search above and press return to search.

काजोल ने बॉलीवुड को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अब इंडस्ट्री में 24 इंच कमर पर नहीं टैलेंट पर मिलता है काम

काजोल ने बॉलीवुड को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अब इंडस्ट्री में 24 इंच कमर पर नहीं टैलेंट पर मिलता है काम
X
By NPG News

नई दिल्ली। काजोल अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं। वह हर मुद्दे पर बेधड़क अपनी राय देती हैं। काजोल ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की तारीफ करते हुए कहा कि इस प्लेटफॉर्म ने कई एक्टर्स का गेम चेंज किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का फिजिकल अपीयरेंस को लेकर ऑबसेशन को लेकर भी बात की। काजोल ने कहा कि पहले फिल्मों का सक्सेसफुल होना आसान था क्योंकि सिनेमहॉल ही एंटरटेनमेंट का एक माध्याम था। हालांकि एकट्रेस को अब लगता है कि ओटीटी ने अब गेम काफी बदल दिया है। कई एक्टर्स को एक्सपोजर करने को मिल रहा है और आज सभी के पास काम है।

काजोलने आगे कहा कई ऐसे शानदार एक्टर्स हैं जिन्हें स्टेज मिला और प्लेटफॉर्म मिलने पर वे अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। वो अपने हक से स्टार्स बन रहे हैं भले ही उनकी कमर 24 इंच नहीं हो या छाती 36 या 46 नहीं है।

सोशल मीडिया पर बोलीं

काजोल जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं उन्होंने कहा, पहले वहीं लोग फेमस होते थे जो बड़े पर्दे पर नजर आते थे। अब आप किसी भी चीज के लिए फेमस हो सकते हो, अपने बाल बनाने के तरीके से या नाखून। आज फेमस होने के कई तरीके हैं। फेम शब्द ही आज कल बहुत आम हो गया है।

काजोल ने आगे कहा, 'कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी पूरी जिंदगी दिखा देते हैं और 24 घंटे यही करते हैं। आधे समय वे स्क्रीन पर होते हैं और आधे समय सोशल मीडिया पर।' हालांकि बाद में काजोल अपने शब्दों को क्लीयर करते हुए कहती हैं कि वह इस चीज की बुराई नहीं कर रही हैं। ये अच्छी बात है कि वे अपना समय और एनर्जी को इतना बांटते हैं। लेकिन इससे स्टार्डम भी गिरता है। अगर आप किसी को सोशल मीडिया पर दिखोगे तो कोई आपको देखने स्क्रीन पर क्यों जाएगा।

काजोल के बारे में बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म गुप्त के 25 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन किया है। मुंबई में फिल्म की सिल्वर जुबली थी जिसमें वह और बॉबी देओल शामिल हुए थे।

अब काजोलफिल्म सलाम वेन्की में नजर आने वाली हैं। इससे पहले फिल्म का नाम द लास्ट हुर्रा था।

Next Story