Begin typing your search above and press return to search.

Akanksha Dubey Suicide : आकांक्षा दुबे की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये सच्चाई

Akanksha Dubey Death: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने आरोप लगाया है कि समर सिंह और आकांक्षा के बीच बीते 21 मार्च को विवाद हुआ था.

Akanksha Dubey Suicide : आकांक्षा दुबे की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये सच्चाई
X
By NPG News

Akanksha Dubey Suicide : भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है. जबकि एक्ट्रेस की मां ने सिंगर समर सिंह और उनके भाई पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. इस बीच पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मौत के कारण को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

सूत्रों के मुताबिक, आकांक्षा दुबे की मौत हैंगिंग या फांसी के कारण ही हुई है. हालांकि, रिपोर्ट को सीलबंद लिफाफे में रखा गया है. साथ ही आकांक्षा के विसरा को सुरक्षित रखा गया है. वहीं एडिशनल सीपी संतोष सिंह ने कहा कि आकांक्षा दुबे के मौत मामले को लेकर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत के बाद फोरेंसिक टीम ने जांच की है, जिसमें कमरे की ऊंचाई की नाप, बॉडी की हाइट, गले के निशान के अनुसार और बॉडी के प्रेशर के कारण आकांक्षा की मौत हुई है, जो कि आत्महत्या है. शव के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार देर शाम बनारस के मणिकर्णिका घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उनके परिजन, रिश्तेदार और शुभचिंतक मौजूद रहे. हालांकि सूत्रों का कहना है कि इस मामले में आरोपियों के करीबी वेलविशर के तौर पर शामिल हुए थे.

मां ने लगाया है समर सिंह पर आरोप

दूसरी तरफ, एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने आरोप लगाया है कि समर सिंह और आकांक्षा के बीच बीते 21 मार्च को विवाद हुआ था. इस दौरान समर और उनके भाई संदीप सिंह ने आकांक्षा को धमकी दी थी और उसे टॉर्चर कर रहे थे. उसी दोनों ने मेरी बेटी की हत्या की है. इतना ही नहीं आकांक्षा की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि समर सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड थे. समर और उनके भाई काम कराकर पैसे भी नहीं देते थे.

साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि एक्ट्रेस घटना वाली रात को बर्थडे पार्टी में गई थी. इसकी पुष्टि मेकअप आर्टिस्ट ने की थी. मेकअप आर्टिस्ट ने कहा था कि एक्ट्रेस ने यह बात खुद बताई थी. हालांकि, मेकअप आर्टिस्ट को यह बात हजम नहीं हो रही है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है. राहुल का कहना है कि आकांक्षा बहुत मजबूत थीं और खुशमिजाज थीं. ऐसे में उनके सुसाइड करने की बात हजम नहीं होती है.

Next Story