Begin typing your search above and press return to search.

Kabuliwala First Poster: मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'काबुलीवाला' का पहला पोस्टर रिलीज, झोला लटकाकर अफगानी व्यक्ति के लुक में आए नजर...

Kabuliwala First Poster: मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म काबुलीवाला का पहला पोस्टर रिलीज, झोला लटकाकर अफगानी व्यक्ति के लुक में आए नजर...
X
By Gopal Rao

Kabuliwala First Poster: मुंबई। दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की अपकमिंग बंगाली फिल्म 'काबुलीवाला' का पहला पोस्टर मंगलवार को बाल दिवस के अवसर पर जारी किया गया।


पोस्टर में अनुभवी अभिनेता को 'काबुलीवाला' की भूमिका में एक प्यारी सी बच्ची के साथ सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है। बैकग्राउंड में पुरानी दुनिया की वास्तुकला और बांग्ला भाषा वाले बैनर और कुछ लोग बैठे हुए देखे जा सकते हैं।

यह फिल्म रबींद्रनाथ टैगोर की शॉर्ट स्टोरी पर आधारित है और इसकी 60 प्रतिशत कहानी कोलकाता में और बाकी अफगानिस्तान में सामने आती है।

फिल्म के कलाकारों में रहमत की भूमिका में मिथुन चक्रवर्ती और प्यारी मिनी का किरदार निभा रही अनुमेघा शामिल हैं। उनके साथ अबीर चटर्जी और सोहिनी सरकार हैं, जो मिनी के माता-पिता के किरदार में हैं। जियो स्टूडियोज और एसवीएफ द्वारा निर्मित यह फिल्म सुमन घोष द्वारा निर्देशित है, और क्रिसमस 2023 के दौरान सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story