Begin typing your search above and press return to search.

मेरे पति से बचाओ, मुझे मारता-पिटता, इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट... लिखा-वो मुझे नुकसान...

मेरे पति से बचाओ, मुझे मारता-पिटता, इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट... लिखा-वो मुझे नुकसान...
X
By NPG News

मुबंई I एंबर हर्ड के बाद अब फ्रेंच एक्ट्रेस जूडिथ चेमला ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने जखनी चेहरे तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट ने कई लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है

दरअसल, जूडिथ चेमला की ये तस्वीरें पिछले साल की हैं, जब उनके एक्स ने उन्हें पीटा था. उन्होंने अपने एक्स का नाम तो रिवील नहीं किया, लेकिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबी पोस्ट शेयर करके इस इंसीडेंट के बारे में जानकारी साझा की. जूडिथ चेमला ने अलग-अलग एंगल से अलग-अलग दिन ली गई अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के कितने गहरे जख्म हैं. चेहरे पर कट, खून के निशान, सूजी हुई आंख देखकर किसी का भी दिल भारी हो सकता है. एक्ट्रेस की पोस्ट से इतना तो समझ आ गया है कि उन्हें कितनी बुरी तरह पीटा गया है. ये बेहद शर्मनाक और अफसोस की बात है.

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा:- मेरे पास बहुत सारे सबूत हैं कि उसने मुझे लगातार नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है. क्या मुझे तीसरी बार पुलिस के पास जाना चाहिए? एक साल में तीसरी बार पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए? फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होना और आठ महीनों तक खतरे की तलवार लटकते रहना...क्या ये काफी नहीं है? वो अभी भी मेरी बेटी के सामने विक्टिम बनकर रहेगा और उसे अपने पिता को न देखने का दुख होगा. वो अभी भी खुद को कानून से ऊपर मानेगा. वो अपनी 5 साल की बेटी की मदद से कोर्ट के फैसले को चैलेंज करेगा. उसकी बेटी उसे नॉर्मल फादर मानती है, लेकिन वो ऐसा नहीं है. वो लगातार मुझे बुली करेगा. मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती. मुझे शांति चाहिए.

Next Story