Begin typing your search above and press return to search.

John Cena Viral Video: WWE स्टार जॉन सीना ने जिम में गुनगुनाया शाहरुख का गाना 'भोली सी सूरत', वीडियो हुआ वायरल...

John Cena Viral Video: जाॅन सीना ने जिम में वर्क आउट के दौरान किंग खान के सुपरहिट साॅन्ग "भोली सी सूरत, आँखों में मस्ती..." को इतना परफेक्टली गुनगुनाया कि लोग वीडियो देख उनके मुरीद हो गए।

John Cena Viral Video: WWE स्टार जॉन सीना ने जिम में गुनगुनाया शाहरुख का गाना भोली सी सूरत, वीडियो हुआ वायरल...
X
By Divya Singh

John Cena Viral Video: मुंबई। WWE स्टार और हाॅलीवुड एक्टर जाॅन सीना ने जिम में वर्क आउट के दौरान किंग खान के सुपरहिट साॅन्ग "भोली सी सूरत, आँखों में मस्ती..." को इतना परफेक्टली गुनगुनाया कि लोग वीडियो देख उनके मुरीद हो गए। वीडियो पर शाहरुख के फैंस ने हार्ट और फायर इमोजीज़ की बरसात कर दी है। जाॅन इससे पहले भी कई मर्तबा शाहरुख खान की तारीफ़ कर चुके हैं।

दरअसल, दर्शकों के चहेते एक्टर शाहरुख खान की फैन फाॅलोइंग देश ही नहीं विदेशों में भी ज़बरदस्त है। हिंदी न जानने वाले भी इस रोमांटिक एक्टर के प्यार में पागल बना देने वाले अभिनय के कायल हैं। कई सेलिब्रिटीज़ को उनका डायलाॅग बोलते पहले भी देखा गया है तो कई खासकर उनकी फिल्म देखने थिएटर जाते हैं। अब शाहरुख़ खान की सुपरहिट फिल्म 'दिल तो पागल है' का गाना 'भोली सी सूरत' गुनगुनाते हुए डब्ल्यू डब्ल्यू ई स्टार जाॅन सीना का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसे सोशल मीडिया यूजर्स का ज़बरदस्त प्यार मिल रहा है। वीडियो को बॉलीवुड बॉयज ने शेयर किया है।इसमें गुरव सिहरा जॉन सीना को शाहरुख खान का गाना ‘भोली सी सूरत’ सिखाते दिख रहे हैं। और कहना होगा कि जाॅन सीना का हिंदी एक्सेंट इतना बेहतरीन लग रहा है कि यूजर्स हैरान हैं और दिल खोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि 'दिल तो पागल है' 1997 में आई एक ज़बरदस्त हिट मूवी थी। यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के अलावा माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और कैमियो रोल में अक्षय कुमार भी थे। यह रोमांटिक और बेहतरीन गानों से सजी फिल्म आज तक दर्शकों के जेहन में समाई हुई है। इसी फिल्म के गाने 'भोली सी सूरत' को गुनगुनाते हुए लोगों के चहेते WWE स्टार जाॅन सीना का वीडियो आज जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने पिछले साल एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। साल के आखिर में उनकी फिल्म डंकी रिलीज़ हुई। इससे पहले उन्होंने पठान और जवान जैसी ब्लाॅक बस्टर फिल्में दी थीं।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story