Begin typing your search above and press return to search.

John-Anupam News: अनुपम खेर के साथ काम करने पर जॉन कोकेन ने साझा किया अपना अनुभव, बोले एक्टर- एक अभिनेता के रूप में...

John-Anupam News: अनुपम खेर के साथ काम करने पर जॉन कोकेन ने साझा किया अपना अनुभव, बोले एक्टर- एक अभिनेता के रूप में...
X
By Gopal Rao

John-Anupam News: मुंबई। अनुपम खेर के साथ 'द फ्रीलांसर : द कन्क्लूजन' में काम करने वाले अभिनेता जॉन कोकेन ने अपना अनुभव शेयर किया। उन्‍होंने कहा कि अनुपम खेर के साथ स्क्रीन साझा करने से पहले वह अच्छी तरह से तैयार थे।

रघुवेंद्र सेतु की भूमिका निभाने वाले जॉन कोकेन ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में मैंने अपने करियर में जो चीजें सीखी हैं, उनमें से एक है, अपना होमवर्क अच्छी तरह से करना और लाइन्स तैयार करना। उन्‍होंने कहा, “मैं लाइन्स का पहले से दो-चार बार अभ्यास करता हूं और मुझे पूरा दृश्य याद हो जाता है। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि मैं अनुपम खेर सर के साथ अभिनय करने जा रहा था, बेहतर होगा कि मैं तैयार रहूं। शूट के दिन, टेक से पहले अनुपम खेर सर और मैंने, नीरज पांडे सर की उपस्थिति में शायद कम से कम 10 बार लाइन्स का अभ्यास किया।''

उन्होंने आगे कहा, "अनुपम खेर सर एक अद्भुत अभिनेता हैं। वह हमेशा अपने सह-कलाकारों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन लाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। मैं खुश और आभारी हूं कि मुझे उनके साथ परफॉर्म करने का मौका मिला। अनुपम खेर सर के साथ हर सीन मेरे लिए जीवन भर यादगार रहेगा।" यह सीरीज शिरीष थोराट की किताब, ए टिकट टू सीरिया, पर आधारित है, जिसका निर्देशन भाव धूलिया ने किया है। इसमें कश्मीरा परदेशी, सुशांत सिंह, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस भी हैं। 'द फ्रीलांसर : द कन्क्लूजन' डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story