Begin typing your search above and press return to search.

Jhanvi Kapoor News: जब अचानक मां श्रीदेवी की हो गई थी मौत... जाह्नवी कपूर का दिल दहला देने वाला खुलासा, जानिए पूरा मामला...

जब अचानक मां श्रीदेवी की हो गई थी मौत... जाह्नवी कपूर का दिल दहला देने वाला खुलासा, जानिए पूरा मामला...

Jhanvi Kapoor News: जब अचानक मां श्रीदेवी की हो गई थी मौत... जाह्नवी कपूर का दिल दहला देने वाला खुलासा, जानिए पूरा मामला...
X
By Gopal Rao

Jhanvi Kapoor News: मुंबई। स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आई बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने उस दिल दहला देने वाले पल को साझा किया, जब उन्हें पता चला कि उनकी मां, प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मृत्यु हो गई है। 'बवाल' की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह उनकी छोटी बहन खुशी थी, जिसने उन्हें सांत्वना दी और इस त्रासदी का सामना करने में उन्हें शांत किया।

दरअसल, अभिनेत्री ने शो के होस्ट करण जौहर को उस पल के बारे में बताया, “जब मुझे कॉल आया तो मैं अपने कमरे में थी और मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाज आ रही थी। मैं चिल्लाते और रोते हुए उसके कमरे में गई, मुझे याद है कि जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा तो रोना बंद कर दिया। वह बस मेरे बगल में बैठी और मुझे सांत्वना देने लगी और उसके बाद मैंने उसे कभी इस बारे में रोते हुए नहीं देखा।'' फरवरी 2018 में दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। परिवार उनके पति बोनी कपूर के भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गया था। श्रीदेवी ने शादी के बाद अपनी बड़ी बेटी जान्हवी के 21वें जन्मदिन की खरीदारी के लिए दुबई में कुछ दिन बिताने का फैसला किया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story