Begin typing your search above and press return to search.

Jhanvi Kapoor Boyfriend: कौन है जाह्नवी कपूर का बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस ने जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में किया खुलासा...

Jhanvi Kapoor Boyfriend: कौन है जाह्नवी कपूर का बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस ने जौहर के शो कॉफी विद करण में किया खुलासा...
X
By Gopal Rao

Jhanvi Kapoor Boyfriend: मुंबई। स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के आगामी एपिसोड में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। शो में जाह्नवी ने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में खुलासा किया।

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और वे सोशल मीडिया पर भी जुड़े रहते हैं। इसके बारे में बात करते हुए करण जौहर ने पूछा, “आपका प्यार का सफर दिलचस्प रहा है, आप शिखर को डेट कर रही थीं, और फिर आपने किसी और को डेट किया और अब आप फिर से शिखर को डेट कर रही हैं। सही या गलत?" “मैं ऐसा नहीं कहूंगी, लेकिन मैं यह कहूंगी, वह सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि हमारे परिवार में सभी के लिए शुरू से एक दोस्त रहे है। इस तरह से नहीं कि मुझे ऐसा लगे कि वह किसी चीज की उम्मीद कर रहे है।“

जाह्नवी कपूर ने कहा, “वह बहुत ही निस्वार्थ गरिमापूर्ण तरीके से वहां थे। मैंने ऐसे लोगों को नहीं देखा जो दूसरे इंसान के लिए काम करने में सक्षम हों।'' 'कॉफी विद करण' डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story