Begin typing your search above and press return to search.

Jhanvi Kapoor, Adnan Siddiqui: कौन है वो PAK एक्टर? जिसे ढूंढ कर लाई थीं जहान्वी कपूर, अब सीमा हैदर का नाम सुनकर कही ये बात...

Jhanvi Kapoor, Adnan Siddiqui: कौन है वो PAK एक्टर? जिसे ढूंढ कर लाई थीं जहान्वी कपूर, अब सीमा हैदर का नाम सुनकर कही ये बात...
X
By Gopal Rao

Jhanvi Kapoor, Adnan Siddiqui : मुंबई I इन दिनों पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी अपने शो 'मेरे पास तुम हो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शो जल्द ही जिंदगी चैनल पर ऑनएयर होगा. फैन्स के बीच इस नए शो को लेकर बज बना हुआ है. हाल ही में एक्टर अदनान सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ढेरों बातें की. सीमा हैदर के मुद्दे पर भी एक्टर ने बेबाकी से अपनी राय रखी. गौरतलब है कि एक्टर शो में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. ऐसे में जब उनसे सवाल किया गया कि उन्हें नेगेटिव रोल करने के बाद डर नहीं लगता कि अब फैन्स से उन्हें काफी बातें सुनने को मिलेगी?

अदनान सिद्दीकी ने आजतक को यह एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "ये रोल नेगेटिव नहीं है. मर्द कभी आगे नहीं बढ़ता, जब तक उसे ग्रीन सिग्नल ना मिले, महिला भी गुनाहगार होती है. अब 'मेरे पास तुम हो' कैरक्टर की ही बात ले लीजिए. एक महिला शादीशुदा है, जो रातोंरात अमीर होना चाहती है. उसकी कमजोरी के बारे में एक आदमी को भनक लग जाती है. जब भी कोई किरदार निभाता हूं, तो उसका एक सांचा बनाता हूं. जैसे अगर ये शहवाज था, तो किस किस्म का आदमी होगा. उसके माता-पिता कैसे होंगे. ये शिकार कैसे करता होगा. शहवाज की जिंदगी में बहुत सारी महिलाएं आई होंगी, लेकिन उसका दिल उस एक महिला पर टिक कर रह गया". वहीं, पाकिस्तानी शोज को इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है. इस पर वे कहते हैं कि जिंदगी में हर चीज अच्छी नहीं मिल सकती. अच्छा है तो कुछ बुरा भी होगा. अगर ऐसा नहीं होगा तो इस बारे में फिर बात कौन करेगा. बता दें, अदनान श्रीदेवी की फिल्म मॉम में नजर आ चुके हैं. कहते हैं कि जहान्वी कपूर अदनान को तलाशकर लेकर आई थीं. इस पर अदनान कहते हैं, "मॉम मेरी तीसरी फिल्म थी. श्रीदेवी की 300 फिल्म होने जा रही थी. उन्होंने मुझे इज्जत दी. मेहमान की तरह वेलमक किया. सेट पर हर किसी ने वेलकम किया. दोस्ती भी हुई इन लोगों से. इससे पता चलता है कि इंसान कितना बड़ा है".

एक्टर आगे कहते हैं, "मैंने जान्हवी का काम भी देखा है. बहुत अच्छा लगता है उन्हें देखकर. मैंने फोन करके उनके काम की तारीफ भी की. वो अपनी मां की तरह अच्छा काम कर रही हैं. जब हम फिल्म कर रहे, तो जहान्वी और खुशी दोनों सेट पर होती थीं. सेट पर मां-बेटी का बॉन्ड दिखता था". वहीं, सीमा हैदर के सवाल पर एक्टर ने कहा, "ना मैं उन्हें जानता हूं. ना जानना चाहता हूं. मेरा काम मोहब्बत बांटना है. वो मैं कर रहा हूं".

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story