Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक के खातिर छिड़ी जंग, शो में आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...

Jhanak 9 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में मंगलवार 9 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक के खातिर छिड़ी जंग, शो में आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...
X

Jhanak

By Gopal Rao

Jhanak 9 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक अनिरुद्ध के पास जाएगी और अर्शी का हाल पूछेगी। लेकिन अनिरुद्ध उसपर नाराज होगा और बोलेगा कि अगर किसी ने तुम्हें यहां देख लिया तो तमाशा बन जाएगा।​ ​अनिरुद्ध, झनक से कहेगा कि परिवार तुम्हें दोषी मानता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

मृणालिनी बबलू को आश्वस्त करती है कि वह स्थिति को संभाल लेगी, वे एक साथ चले जाते हैं। तनुजा तब सोचती है कि क्या झनक इस जगह पर वापस आएगी। शुभ अपनी चिंता व्यक्त करता है, जिस पर तनुजा झनक के प्रति अनिरुद्ध की करुणा का उल्लेख करके जवाब देती है, उसे विश्वास है कि वह उसकी मदद कर सकता है। हालांकि, दादी बीच में आती हैं और उन्हें झनक के लिए सजा मांगने के उनके बयान की याद दिलाती हैं। इंस्पेक्टर झनक को धमकाता है। घटनास्थल पर पहुंचने पर, मृणालिनी, बबलू और छोटन इंस्पेक्टर से बहस करते हैं। झनक के परिवार के सदस्य और आरएनटी इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल के रूप में, मृणालिनी यह स्पष्ट करती है कि वे उचित सबूत के बिना उसके साथ अपराधी की तरह व्यवहार नहीं कर सकते।

बबलू भी झनक के पक्ष में खड़ा होता है, जोर देकर कहता है कि वह निर्दोष है और इंस्पेक्टर से उनकी बात सुनने का आग्रह करता है। हालांकि, इंस्पेक्टर उन्हें टाल देता है, छोटन सवाल करता है कि क्या उसके पास झनक के खिलाफ कोई सबूत है। झनक ने स्पष्ट रूप से कहा कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि उसे धमकी देकर कबूल करने के लिए मजबूर किया गया है। वह अर्शी को जलाने और मार डालने की घटना में अपनी बेगुनाही पर कायम है। महिला हस्तक्षेप करती है और मृणालिनी को जाने के लिए कहती है, लेकिन वह मना कर देती है, यह कहते हुए कि अगर उसे बोलने का मौका नहीं दिया गया तो उसे अपने दोस्त के पति, विशाल ब्रह्मचारी से संपर्क करना होगा। इंस्पेक्टर ने उल्लेख किया कि उसने पहले विशाल से बात की थी।

मृणालिनी ने उनसे फिर से बात करने का सुझाव दिया, क्योंकि वह उनके वरिष्ठ अधिकारी हैं। फिर वह एक निर्दोष लड़की के खिलाफ झूठे आरोप के बारे में उन्हें सूचित करने की आवश्यकता व्यक्त करती है। चोटन बताते हैं कि उन्हें सूचित किए जाने का कानूनी अधिकार है, लेकिन इंस्पेक्टर असहमत हैं। मृणालिनी कहती हैं कि उन्हें परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं और महिला से विशाल को फोन करने का आग्रह करती हैं। इंस्पेक्टर बेपरवाही से उसे जो कुछ भी कहना है कहने की अनुमति देता है। मृणालिनी विशाल के प्रति उनके सम्मान की कमी और झनक को दोषी साबित करने के उनके दृढ़ संकल्प पर सवाल उठाती है, कहती है कि वह इसके बजाय अपनी बेगुनाही साबित कर सकती है। बबलू स्थिति के बारे में पूछता है, छोटन मृणालिनी के कार्यों का समर्थन करता है। इंस्पेक्टर झनक की बेगुनाही साबित करने की उसकी क्षमता को चुनौती देता है, लेकिन वह आत्मविश्वास से सकारात्मक जवाब देती है। क्या झनक खुद को अनिरुद्ध का विश्वास खोते हुए देखने का दोष लेगी?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story