Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: सृष्टि नहीं अर्शी पर टूटेगा ये बड़ा पहाड़, शो ने लिया अब ये नया मोड़...

Jhanak 26 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 26 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: सृष्टि नहीं अर्शी पर टूटेगा ये बड़ा पहाड़, शो ने लिया अब ये नया मोड़...
X
By Gopal Rao

Jhanak 26 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक को उसके पिता की सच्चाई पता चलेगी। इधर अनिरुद्ध को यकीन हो चुका है कि झनक अब इस दुनिया में नहीं है। दादी के कहने पर अब झनक का श्राद्ध होगा। झनक का श्राद्ध कहीं और नहीं बल्कि बोस हाउस में होगा। इधर झनक के मर्डर के आरोप में सृष्टि की गिरफ्तारी हो गई है। अपनी मां सृष्टि की गिरफ्तारी से अर्शी बहुत ज्यादा निराश है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अर्शी के पिता आज उसे समझाएंगे कि उसे इस वक्त अनिरिद्ध के पास होना चाहिए क्योंकि वो उसकी पत्नी है। अर्शी साफ कहेगी कि उसे झनक के जाने का बुरा नहीं लग रहा है। वहीं, अर्शी कहेगी कि वो वहां नहीं जाएगी कि क्योंकि उस घर में उसकी मां की बेइज्जती हुई है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध झनक की आत्मा की शांति के लिए श्राद्ध करेगा। हालांकि, वो इस बात से बेखबर है कि झनक अभी जिंदा है। झनक और अनिरुद्ध की मुलाकात भी बहुत ज्यादा शॉकिंग होगी। अनिरुद्ध डांस शो में पहुंचेगा और स्टेज पर अचानक से झनक को देखेगा। हालांकि, बृजभूषण कहेंगे कि ये झनक नहीं हैं। ये उनकी बेटी नौतुन है। इधर सृष्टि की बेल जज ने रिजेक्ट कर दी है। झनक के मर्डर केस में सृष्टि की गिरफ्तारी हुई थी। जब सृष्टि बेल के लिए जज के पास जाती है तो पुलिस कहती है कि उन्हें शक है कि अगर सृष्टि को बेल मिल गई तो वो सबूतों से छेड़छाड़ कर सकती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story