Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: सृष्टि को पुलिस से बचाएगी झनक, शो में आया ये नया ट्विस्ट...

Jhanak 23 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 23 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: सृष्टि को पुलिस से बचाएगी झनक, शो में आया ये नया ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Jhanak 23 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सृष्टि ने झनक को मारने की कोशिश की, लेकिन झनक की जान आश्रम के कुछ लोगों ने बचा ली। हालांकि, झनक की याददाश्त चली गई है। उसे बिल्कुल याद नहीं है कि वो कौन है और क्या करती है। झनक जिस आश्रम में है, वहां उसकी मुलाकात अपने असली पिता से होगी। हालांकि, झनक को कुछ भी याद नहीं है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, झनक को अपने असली पिता की सच्चाई का पता चलेगा। इसके बाद, वो अपने पिता के साथ नकली बृजभूषण को बेनकाब करने का वादा करेगी। इधर बोस हाउस में अर्शी का ड्रामा जारी है। उसकी मां को पुलिस पकड़ कर ले गई है। वो बोस हाउस में आकर सब पर चिल्लाएगी। आश्रम में झनक के लिए एक डांस प्रोग्राम रखा जाएगा। उसी डांस प्रोग्राम के बाद झनक और अनिरुद्ध की एक बार फिर मुलाकात होगी। झनक जिंदा है, इस बात से अनिरुद्ध अभी बेखबर है। उसने सारी उम्मीदें छोड़ दी हैं, लेकिन जैसे ही उसे झनक के जिंदा होने की बात पता चलेगी, वो उससे मिलने जाएगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध एक बार फिर झनक को बोस हाउस में लेकर आएगा। झनक हाउस में आने के बाद, हर बार की तरह एक बार फिर झनक अपनी मासी को बचाएगी। हालांकि,घर में झनक को देखकर सबके होश उड़ जाएंगे। अब शो में देखना दिलचस्प होगा कि क्या झनक को वापस लाकर वो झनक के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगा?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story