Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: सृष्टि को होगी अचानक अनिरुद्ध और झनक की चिंता, शो में अब होगा ये नया ड्रामा...

Jhanak 22 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में मंगलवार 22 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: सृष्टि को होगी अचानक अनिरुद्ध और झनक की चिंता, शो में अब होगा ये नया ड्रामा...
X
By Gopal Rao

Jhanak 22 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, आश्रम में रह रहे बृजभूषण के भाई को अपने भाई की सच्चाई का पता चलेगा। वो समझ जाएंगे कि झनक उनकी बेटी है। क्या अब सारी दुनिया के सामने आएगी झनक के पिता की सच्चाई और बृजभूषण के खेल से उठ जाएगा पर्दा। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनिरुद्ध अपने ड्राइवर को उसे मंदिर ले जाने का निर्देश देता है। ड्राइवर अनिरुद्ध की परेशानी को समझते हुए एक निजी अनुभव साझा करता है। वह याद करता है कि कैसे उसकी पत्नी को प्रसव के दौरान एक खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ा था, और कैसे उसके लिए प्रार्थना करने से उसकी जान बच गई थी। वह अनिरुद्ध को आश्वस्त करता है कि उसकी प्रार्थनाएँ उसकी पत्नी को भी बचाएँगी। आशा से भरा अनिरुद्ध झनक को बचाने की अपनी इच्छा व्यक्त करता है। ड्राइवर उसे प्रोत्साहित करते हुए कहता है कि एक बार जब वह ठीक हो जाए, तो अनिरुद्ध को उसे हमेशा अपने पास रखना चाहिए। अनिरुद्ध वादा करता है कि वह ऐसा करेगा और फिर कभी उसे चोट नहीं पहुँचाने की कसम खाता है। ड्राइवर पूछता है कि क्या उनके बीच झगड़ा हुआ था। अनिरुद्ध कबूल करता है कि उसने कभी झनक को नहीं बताया कि वह उससे कितना प्यार करता है और उसे अपने किए पर पछतावा है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ड्राइवर अनिरुद्ध को सांत्वना देता है और उसे दुखी न होने की सलाह देता है। अनिरुद्ध बाहर निकलता है और उसे धन्यवाद देता है। वह पूजा के लिए सामान खरीदने के लिए दौड़ता है, लेकिन दुकानदार उसे बताता है कि मंदिर बंद हो रहा है। अनिरुद्ध, हताश होकर, जल्दी से अनुष्ठान करने के लिए निकल पड़ता है। हालांकि, पंडित उसे रोकते हैं और कहते हैं कि मंदिर शाम 4 बजे फिर से खुलेगा। अनिरुद्ध घबराकर बताते हैं कि उनकी पत्नी अस्पताल में है और अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। वह पूजा करने की अनुमति मांगते हैं। पंडित परंपरा का पालन करते हुए मना कर देते हैं और कहते हैं कि देवताओं के आराम करने का समय हो गया है। वह अनिरुद्ध को इंतजार करने के लिए कहते हैं। इस बीच, दूसरे दृश्य में, विनायक और सृष्टि झनक के लिए अनिरुद्ध की अचानक चिंता पर चर्चा करते हैं। अर्शी को लगता है कि अनिरुद्ध अब उससे प्यार नहीं करता, उसे लगता है कि उसका ध्यान झनक पर चला गया है। विनायक उसे याद दिलाता है कि यह स्थिति तब शुरू हुई जब उसने कश्मीर में उर्वशी और झनक दोनों का अपमान किया। वह कहते हैं कि अनिरुद्ध के पास झनक से शादी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। विनायक अनिरुद्ध का बचाव करते हैं और उसे एक अच्छा इंसान बताते हैं, जिसे मुश्किल फैसले लेने पड़े, ठीक वैसे ही जैसे विनायक खुद 24 साल पहले नहीं ले पाए थे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story