Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: श्रीनगर में अनिरुद्ध-अर्शी की होगी शादी? शो में अब आया महाट्विस्ट...

Jhanak 7 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 7 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: श्रीनगर में अनिरुद्ध-अर्शी की होगी शादी? शो में अब आया महाट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Jhanak 7 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक और तेजस की शादी के मंडप में अनिरुद्ध पहुंच जाएगा और झनक से सवाल-जवाब करेगा। इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच अनिरुद्ध झनक के मामा को भी खरी-खोटी सुनाएगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अपनी चालाकियों से तेजस झनक को शादी के मंडप तक तो ले आया है, लेकिन अनिरुद्ध तेजस के प्लान को फेल कर देता है। अनिरुद्ध मंडप में झनक से सवाल करता है। बहुत बार पूछने के बाद झनक अनिरुद्ध को सब सच बता देगी। सच जानने के बाद अनिरुद्ध पुलिस से झनक का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने को कहेगा। झनक के स्टेटमेंट देने से पहले तेजस के गुंडे अनिरुद्ध को पकड़ लेंगे। इसके बाद, पुलिस के दखल से तेजस का प्लान फेल होगा। अनिरुद्ध तेजस के सामने ही पुलिस से अनुरोध करेगा कि झनक यहां एग्जाम देने आई थी और उसे एग्जाम देने दिए जाएं। इस बीच अनिरुद्ध तेजस को कहेगा कि वो उससे डरता नहीं और इसलिए वो झनक को बचाने आया है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, पुलिस की मदद से अनिरुद्ध झनक को वहां से निकाल लेगा। वहीं, झनक के मामा अर्शी की मां को फोन करेंगे और उन्हें अर्शी के साथ श्रीनगर आने को कहेंगे। वहीं, वो अर्शी की मां को बताएंंगे कि झनक की शादी कैंसिल हो गई है और तुम्हारे दामाद ने उसे कैंसिल करवाया है। वो बताएंगे कि अनिरुद्ध श्रीनगर में हैं और उसने तेजस और झनक की शादी तुड़वा दी। अनिरुद्ध का सच जानने के बाद अर्शी को धक्का लगेगा। इधर अर्शी की मां उससे कहेगी कि वो झनक की वजह से अर्शी को मुंह छिपाकर बैठने नहीं देगी। वो अर्शी को बताएगी कि उसके मामा उसकी और अनिरद्ध की शादी करवाना चाहते हैं। अर्शी की मां बताएंगी कि शादी उस मंदिर में होगी जहां अनिुद्ध और झनक की शादी हुई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनिरुद्ध करेगा अर्शी से शादी या झनक के लिए करेगा प्यार का इजहार?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story