Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: संगीत के दिन होगा बड़ा ड्रामा! अनिरुद्ध का प्लान सुन भड़क जाएगी झनक...

Jhanak 21 June 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 21 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: संगीत के दिन होगा बड़ा ड्रामा! अनिरुद्ध का प्लान सुन भड़क जाएगी झनक...
X
By Gopal Rao

Jhanak 21 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध झनक को कोलकाता वापस बोस परिवार में लेकर आ गया है। झनक को देखकर एक तरफ जहां अप्पू, बड़ी मां और अनिरुद्ध के दादा जी खुश होंगे। वहीं, अनिरुद्ध की मां, बिपाशा, अनिरुद्ध के भाई और पापा झनक को देखकर शॉक हो जाएंगे। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बोस पिरवार अर्शी और झनक की शादी की तैयारियों में जुटा है। वहीं, अनिरुद्ध झनक के साथ अपने प्यार के बारे में सोच रहा है। अनिरुद्ध और अर्शी घर में ही अकेले बात करते नजर आएंगे। अनिरुद्ध झनक को एक ऐसा प्लान बताएगा जिसे सुनकर झनक गुस्सा हो जाएगी। वहीं, झनक अनिरुद्ध को बताएगी कि वो उनके संगीत में डांस परफॉर्म करेगी।बोस परिवार में अर्शी और अनिरुद्ध के संगीत की तैयारियां हो चुकी हैं। अर्शी अपनी मां और पापा के साथ बोस हाउस पहुंचेगी। वहां, सब उसका इंतजार कर रहे होंगे। वहीं, सीरयल गॉसिप की रिपोर्ट की मानें तो अनिरुद्ध संगीत में सबके सामने अपने प्यार का इजहार करेगा। क्या अनिरुद्ध-अर्शी के संगीत में होने वाला है बड़ा ड्रामा?

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बोस हाउस में अनिरुद्ध और झनक सब घरवालों से छिपकर एक दूसरे से बात करेंगे। झनक अनिरुद्ध को संगीत के लिए शुभकामनाएं देगी। साथ ही वो अनिरुद्ध से कहेगी कि उसने सबसे मुंबई जाने की बात कह तो दी है, लेकिन वो वहां कैसे जाएगी। उसे मुंबई के बारे में कुछ नहीं पता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक की परेशानी सुनकर अनिरुद्ध उससे कहेगा कि जरूरी तो नहीं कि अगर उसने कहा है कि वो मुंबई जा रही है तो जरूरी तो नहीं कि वो मुंबई जाए। अनिरुद्ध झनक को कहेगा कि वो उसे कोलकाता में फ्लैट लेकर दे देगा। वो उस फ्लैट में रह सकती है। अनिरुद्ध की बात सुनकर झनक भड़क जाएगी। वो उससे कहेगा कि आपको पता है कि ऐसी औरतों को क्या कहते हैं। अनिरुद्ध उससे पूछेगा कि वो क्या कहना चाहती है। तब झनक बोलेगी कि समाज ऐसी औरतों को दूसरी औरत कहता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story