Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: सबके सारी हदें पार करेगी अर्शी, झनक के साथ किया ये घिनौना काम...

Jhanak 6 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 6 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: सबके सारी हदें पार करेगी अर्शी, झनक के साथ किया ये घिनौना काम...
X
By Gopal Rao

Jhanak 6 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अनिरुद्ध को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। अस्पताल में अनिरुद्ध के साथ झनक, छोटॉन और आदित्य मौजूद हैं। वहीं, बोस हाउस में अर्शी का ड्रामा जारी है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, झनक का आमना-सामना बिपाशा, लाल, अनिरुद्ध के पिता और अनिरुद्ध की मां से होगा। झनक को देखते ही अनिरुद्ध के पिता उसपर बुरी तरह भड़क जाएंगे। वो झनक से पूछेंगे कि वो यहां क्या कर रही है। इतना ही नहीं, वो अस्पताल के मैनेजमेंट से झनक को अस्पताल से निकालने के लिए कहेंगे। अनिरुद्ध के पिता जब झनक अस्पताल से निकालने के लिए कहेंगे तो उन्हें जवाब मिलेगा कि हमें नहीं पता कि आपके परिवार में क्या चल रहा है। पर इन लोगों ने अनिरुद्ध को अस्पताल में भर्ती करवाया है। हम उन्हें यहां से जाने के लिए नहीं कह सकते। आदित्य भी झनक की साइड लेता नजर आएगा। वो कहेगा कि अस्पताल किसी की प्राइवेट प्रॉपर्टी नहीं है। झनक को यहां रुकने से कोई नहीं रोक सकता।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक अनिरुद्ध के परिवार से कहेगी कि वो बस अनिरुद्ध के माथे पर पूजा का फूल लगाना चाहती है। पहले बिपाशा झनक को धक्का देगी। झनक के हाथ से पूजा का फूल गिर जाएगा। इस बात पर झनक अपना आपा खो देगी और कहेगी कि उसे पूजा का फूल जमीन पर फेंकनी की सजा जरूर मिलेगी। इसके बाद, झनक अनिरुद्ध की मां से भीख मांगेगी कि उसे अनिरुद्ध से मिलने दिया जाए। लेकिन तनुजा भी उसको धक्का दे देगी। इसके बाद, झनक माता का त्रिशूल उठा लेगी और हर कोई डर जाएगा। झनक अनिरुद्ध के पूरे परिवार के सामने यह दावा करेगी कि वो अनिरुद्ध की पत्नी है। अनिरुद्ध के माता-पिता को सुनाते हुए वो कहेगी कि उनके पास एक जिम्मेदारी थी, अपने बेटे का ध्यान रखना। आपलोग वो जिम्मेदारी भी नहीं निभा पाए। इधर झनक को अस्पताल में देख अर्शी आगबबूला हो जाएगी। वो झनक को जोर से धक्का दे देगी जिसकी वजह से झनक बेहोश हो जाएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story