Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: खत्म हुआ झनक-अनिरुद्ध के इश्क़ की दास्तान, शो में अब आया ये भयंकर तूफान...

Jhanak 25 May 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 25 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: खत्म हुआ झनक-अनिरुद्ध के इश्क़ की दास्तान, शो में अब आया ये भयंकर तूफान...
X
By Gopal Rao

Jhanak 25 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक के श्रीनगर जाने से पहले बोस परिवार में ड्रामा जारी है। अनिरुद्ध और झनक के डिनर डेट से वापस आने के बाद हर कोई उन्हें सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध के बर्थ डे की तैयारियां चल रही हैं। वहीं, अर्शी अपनी मां के कहने पर अनिरुद्ध के घर आएगी और उससे बात करेगी। सीरियल गॉसिप के मुताबिक, अर्शी अनिरुद्ध और झनक से ये जानने की कोशिश करेगी कि क्या वो एक दूसरे से प्यार करते हैं। अनिरुद्ध और झनक एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन वो एक दूसरे के प्यार से इनकार करेंगे क्योंकि वो एक दूसरे के नहीं हो सकते। अनिरुद्ध अर्शी से शादी करनेवाला है इसलिए वो झनक से प्यार के लिए इनकार करेगा। झनक और अनिरुद्ध अर्शी और परिवारवालों की खुशी के लिए एक दूसरे से अलग हो जाएंगे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक के श्रीनगर जाने से पहले झनक अनिरुद्ध के कमरे में जाएगी और उसे अंगूठी गिफ्ट करेंगी। अनिरुद्ध झनक से वो अंगूठी उसे पहनाने के लिए कहेगा। झनक अनिरुद्ध को जब अंगूठी पहनाएगी तो अनिरुद्ध कहेगा कि वो इसे कभी नहीं उतारेगा। वहीं, अनिरुद्ध झनक को श्रीनगर जाने से रोकेगा, लेकिन झनक श्रीनगर जाएगी। झनक और अनिरुद्ध कमरे में रोएंगे। बता दें, झनक जम्मू पहुंचते ही तेजस के प्लान का शिकार हो जाएगी। तेजस के आदमी पुलिस वाले बनकर झनक को किडनैप करंगे। वहीं, जब असली पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंचेगी तो वो अनिरुद्ध को कॉल करेंगे। वो अनिरुद्ध को बताएंगे कि झनक रेलवे स्टेशन पर नहीं है। वो कहेंगे कि उन्हें आने में देर हो गई थी और अब झनक कहीं नजर नहीं आ रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कैसे झनक को बचाएगा अनिरुद्ध और जीवन में कौन सा नया तूफान आएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story