Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक को मिलेगा नया हमसफर, शो में अब शुरू होगी नए मोहब्बत की दास्तान!...

Jhanak 11 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में गुरुवार 11 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक को मिलेगा नया हमसफर, शो में अब शुरू होगी नए मोहब्बत की दास्तान!...
X
By Gopal Rao

Jhanak 11 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, जब मृणालिनी और छोटॉन सबके सामने वीडियो प्ले करेंगे तो देखना होगा कि क्या करेगा अनिरुद्ध? क्या सृष्टि की सच्चाई सामने आने के बाद अनिरुद्ध अर्शी से किया वादा पूरा करेगा? अनिरुद्ध ने अर्शी को वादा किया है कि उसे जलाने वाले शख्स को वो सजा जरूर दिलवाएगा। अब क्या जेल जाएगी सृष्टि? तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक अनिरुद्ध के लिए एक नोट लिखती है। वह उससे कहती है कि वह कभी उसकी तलाश न करे और अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करे। वह उससे किया वादा तोड़कर उससे बहुत दूर जाना चाहती है, क्योंकि जब उसे उसकी ज़रूरत थी तो वह उसके साथ खड़ा नहीं हुआ। वह अब खुद से किया अपना वादा पूरा करना चाहती है कि वह अपने सपनों को हासिल करेगी और अपने पिता से उर्वशी और उसे छोड़ने के बड़े पाप का सामना करने के लिए एक बड़ी शख्सियत बनेगी। झनक प्रसिद्ध और सफल बनने का लक्ष्य रखती है। अनिरुद्ध उसके रास्ते में नहीं आना चाहता लेकिन उसका साथ देने में विफल रहता है। वह उसका पत्र पढ़कर परेशान हो जाता है और महसूस करता है कि उसने उसे हमेशा के लिए छोड़ दिया है। वह झनक से प्यार करने के लिए और अधिक मजबूर महसूस करता है क्योंकि वह अर्शी के मामले में निर्दोष साबित होती है। अनिरुद्ध अपनी भावनाओं की मदद नहीं कर सकता।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वह झनक के जाने पर रोता है और टूट जाता है। इस बीच, झनक मुंबई में दिखाई देती है जहाँ वह अपनी नई यात्रा शुरू करती है। वह बिल्कुल अकेली है लेकिन आत्मविश्वास से भरी हुई है। वह कहती है कि वह स्वतंत्र बनेगी और अपने सपनों को हासिल करेगी। वह किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहती। वह डांस टैलेंट शो में भाग लेने के लिए फॉर्म भरती है। जब वह आदित्य कपूर से मिलती है तो उसे बहुत बड़ा आश्चर्य होता है। क्या आदित्य सकारात्मक भूमिका निभाएगा या उसके जीवन में नया खलनायक बनेगा? क्या आदित्य की एंट्री झनक और अनिरुद्ध को करीब लाएगी?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story