Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक की लाइफ में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, बोस हाउस में होगी इस शख्स की एंट्री...

Jhanak 26 May 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 26 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक की लाइफ में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, बोस हाउस में होगी इस शख्स की एंट्री...
X
By Gopal Rao

Jhanak 26 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अर्शी अनिरुद्ध और झनक से ये जानने की कोशिश करेगी कि क्या वो एक दूसरे से प्यार करते हैं। अनिरुद्ध और झनक एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन वो एक दूसरे के प्यार से इनकार करेंगे क्योंकि वो एक दूसरे के नहीं हो सकते। अनिरुद्ध अर्शी से शादी करने वाला है इसलिए वो झनक से प्यार के लिए इनकार करेगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध और झनक एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स को लेकर बहुत कंफ्यूज हैं। दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उसे अपनाने से डर रहे हैं। अब बोस हाउस में एक मेहमान की एंट्री होगी। ये शख्स अनिरुद्ध को उसकी फीलिंग्स महसूस करवाने में मदद करेगा। अनिरुद्ध की बर्थ डे पार्टी में मृणालिनी (मीनू) भी आएगी। मीनू बोस परिवार के पुराने दोस्त की बेटी है। वो एक स्कूल की प्रिंसिपल हैं। मीनू की एंट्री से झनक के जीवन में ट्विस्ट आ सकता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मीनू जब घर में आके झनक से मिलेगी तो उससे काफी इम्प्रेस हो जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि मीनू अनिरुद्ध और झनक की लव लाइफ में एक बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभाएगी। हालांकि, वो किस तरह झनक और अनिरुद्ध की लव लाइफ में बदलवा लाएगी, इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। झनक एक बार फिर तेजस के जाल में फंस जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अनिरुद्ध तेजस को बचाने के लिए श्रीनगर जाएगा और एक बार फिर झनक से शादी करेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि कैसे मीनू करेगी झनक और अनिरुद्ध की लव लाइफ में मदद और क्या होगा जब अर्शी को पता चलेगी झनक के किडनैप होने की बात? इस शो में झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने और अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल आहूजा ने।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story