Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक की जिंदगी में तूफान बनकर एंट्री करेगी अर्शी, शो में अब आया तगादा ट्विस्ट...

Jhanak 24 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 24 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक की जिंदगी में तूफान बनकर एंट्री करेगी अर्शी, शो में अब आया तगादा ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Jhanak 24 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, जिस पर गुरु जी शांति से जवाब देते हैं कि उन्हें उसके काम से कोई समस्या नहीं है। हालाँकि, जब छात्र झनक के बारे में शिकायत लेकर आते हैं, तो प्रभारी महिला पूछती है कि उसकी सिफारिश किसने की थी। पता चलने के बाद, वह झनक को परिसर छोड़ने का निर्देश देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध अर्शी को बताता है कि वह असली स्टार है और उसे डांस टैलेंट शो में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता है। वह अर्शी को मना लेता है। वह उसे मुंबई जाने की उनकी योजना की याद दिलाता है। रुद्र झनक को बताता है कि उसे दूसरे राउंड की तारीखें मिल गई हैं। वह आगे कहता है कि उन्हें सुबह 9 बजे पहुंचना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि वह प्रयास करने से पहले अच्छा नाश्ता करे। पल्लवी झनक की ओर ईर्ष्या से देखती है। झनक तैयार हो जाती है और एक विशेष प्रतियोगी के बारे में घोषणा सुनती है। क्या उसे अर्शी की एंट्री के बारे में पता चलेगा?

रुद्र झनक से कहता है कि अगर वह जीतना चाहती है तो उसे खूब अभ्यास करना होगा। वह कहती है कि वह रसोई में पल्लवी की मदद करेगी और बाद में अभ्यास करेगी। वह उससे सहमत होता है। अर्शी निराश है कि वह अपना करियर फिर से शुरू नहीं कर पाएगी। अनिरुद्ध और उसका परिवार उसे यह बताने के लिए कहता है कि वह सुधर गई है और वह जल्द ही सामान्य हो जाएगी। बिपाशा उन्हें अच्छे कपड़े पहनने और रस्मों के लिए तैयार होने के लिए कहती है। तनुजा कहती है कि वह सृष्टि और विनायक को आमंत्रित करेगी। अनिरुद्ध अर्शी से चलने की कोशिश करने के लिए कहता है। वह मना कर देती है। वह कहता है कि अच्छे रक्त संचार के लिए उसे थोड़ा चलना होगा। वह जोर देकर कहता है कि वह चले। बिपाशा कहती है कि उसे अर्शी और अनिरुद्ध के कमरे के लिए कुछ सामान खरीदना है। अर्शी अनिरुद्ध से कहती है कि एक बार जब वह उसका साथ दे देगी तो वह उसे छोड़ देगा।

बिपाशा और अप्पू के बीच मज़ेदार बहस होती है। लाल उन्हें रोकने की कोशिश करता है। बिपाशा गुस्से में अप्पू को चोट पहुँचाती है। अप्पू बताती है कि अनिरुद्ध और अर्शी की शादी पूरी नहीं हुई थी लेकिन परिवार जानबूझकर उन्हें करीब ला रहा है, बस झनक को दूर रखने के लिए। वह चाहती है कि झनक घर वापस आ जाए। बिपाशा लाल से बहस करती है क्योंकि अप्पू ने उसका अपमान किया है। वह उसे बाहरी लोगों के सामने लड़ने के लिए नहीं कहता है। वह कहता है कि उन्हें अपना मूड खराब नहीं करना चाहिए। वह उसे अप्पू को नियंत्रित करने के लिए कहती है। वह उसे खुश करने के लिए एक गुलाब देता है।

झनक को हिचकी आती है और उसे लगता है कि कोई उसे याद कर रहा है। उसे अप्पू की याद आती है। पल्लवी झनक पर उसके पैसे चुराने का आरोप लगाती है। झनक कहती है कि वह उसके कमरे में भी नहीं आई। पल्लवी छात्रों के सामने झनक को बदनाम करती है। झनक कहती है कि उसने कुछ नहीं चुराया। पल्लवी झनक को अपने आकर्षण से रुद्र को फंसाने के लिए डांटती है। वह रुद्र के घर आने से पहले झनक को बाहर फेंकना चाहती है। पल्लवी झनक का बैग चेक करती है और उसमें कुछ नहीं पाती है। झनक कहती है कि वह निर्दोष है और उसने कुछ नहीं चुराया है। उसे अपमान का सामना करना पड़ता है। पल्लवी पुलिस को बुलाती है और अपनी नौकरानी झनक के बारे में शिकायत करती है।

झनक को एक बार फिर पुलिस का सामना करने की चिंता होने लगती है। रुद्र घर आता है और झनक पर लगे बुरे आरोप के बारे में जानता है। पल्लवी उसे बताती है कि झनक ने पैसे चुराए हैं। झनक उससे कहती है कि वह उसके घर में नहीं रह सकती। वह जाना चाहती है और अपना आत्मसम्मान बचाना चाहती है। पल्लवी रुद्र को बताती है कि झनक ने पैसे चुराए हैं। झनक उससे कहती है कि उसने कुछ नहीं चुराया। रुद्र पल्लवी से कहता है कि वह बिना किसी ठोस सबूत के झनक पर आरोप लगा रही है। वह पल्लवी का बैग लेता है और उसे बताता है कि उसने उसे अलमारी में रख दिया है। पल्लवी को बैग में पैसे मिलते हैं। रुद्र उसे झनक से माफ़ी मांगने के लिए कहता है। पल्लवी मना कर देती है।

रुद्र कहता है कि पल्लवी के मन में अहंकार भरा हुआ है। वह झनक से माफ़ी मांगता है। झनक कहती है कि वह नहीं चाहती कि वह माफ़ी मांगे। रुद्र कहता है कि पल्लवी के आरोप से उसकी ज़िंदगी बर्बाद हो सकती थी। वह कहती है कि वह उसका गुरु है और वह उसे माफ़ी मांगने नहीं दे सकती। रुद्र पल्लवी से झनक के मूल्यों को देखने के लिए कहता है। वह पल्लवी को पुलिस को फोन करने और शिकायत वापस लेने के लिए कहता है। पल्लवी पुलिस को फोन करती है और उन्हें बताती है कि उसे नकदी मिल गई है। वह इंस्पेक्टर से माफ़ी मांगती है। झनक को राहत मिलती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story