Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक की बेइज्जती करेगा अनिरुद्ध, शो में आएगा ये तहलका ट्विस्ट...

Jhanak 26 June 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 26 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक की बेइज्जती करेगा अनिरुद्ध, शो में आएगा ये तहलका ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Jhanak 26 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध झनक को दिखाने के लिए मेहंदी की रस्म में सबके सामने अर्शी के पास आकर उससे बात करेगा। वो सभी परिवारवालों के सामने अर्शी से प्यार भरी बातें करेग। यह सब वो झनक को दिखाने के लिए करेगा। क्या अर्शी और अनिरुद्ध को करीब आता देख झनक को जलन होगी? तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी और अनिरुद्ध को पास देखकर झनक को बुरा लगेगा। क्या अर्शी और अनिरुद्ध की करीबियां झनक को अपने प्यार का इजहार करने पर मजबूर कर देंगी? क्या अनिरुद्ध झनक को दिखाने के लिए अर्शी के करीब आता जाएगा? अभी झनक और अनिरुद्ध लीगल तरीके से अलग नहीं हुए हैं। अब आगे के एपिसोड में देखेंगे कि अर्शी की मां झनक को डायवोर्स पेपर पर साइन करने के लिए फोर्स करेंगी। वहीं, अनिरुद्ध के पिता भी उससे डायवोर्स पेपर पर साइन करने के लिए कहेंगे। क्या पूरे तरीके से खत्म हो जाएगा झनक और अनिरुद्ध का रिश्ता?

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अर्शी की मेहंदी की रस्म में बिपाशा और अर्शी झनक को बुरा महसूस करवाने के लिए उससे अपने हाथों में मेहंदी लगाने को कहती है। वो अनिरुद्ध से भी पूछती है कि क्या झनक उसे मेहंदी लगा सकती है। इसपर अनिरुद्ध झनक की बेइज्जती करने के लिए कहता है कि अगर झनक इतनी अच्छी मेहंदी लगाती है तो वो अर्शी के पैरों में मेहंदी लगा दी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, छोटॉन और मृणालिनी की कहानी भी आगे बढ़ती दिख रही है। छोटॉन को पता चल गया है कि उसके माता-पिता मृणालिनी से उसकी शादी करवाना चाहते हैं। इसके लिए छोटॉन मृणालिनी से एक और झूठ बोलता है कि उसे अडॉपट किया गया है। क्या मृणालिनी को पसंद आने लगेंगी छोटॉन की सादगी?


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story