Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक की अनकही दास्तान, क्या अब बन पाएगा अनिरुद्ध के साथ दिल का रिश्ता...

Jhanak 26 September 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में गुरुवार 26 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक की अनकही दास्तान, क्या अब बन पाएगा अनिरुद्ध के साथ दिल का रिश्ता...
X
By Gopal Rao

Jhanak 26 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध और आदित्य के बीच लड़ाई होती है अनिरुद्ध सबसे पहले झनक से मिलने जाता है। इस बातचीत में झनक अनिरुद्ध की बहुत बेइज्जती करेगी। झनक उससे वहां से चले जाने के लिए कहेगी। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, आदित्य और झनक यह जानकर हैरान रह जाते हैं कि अनिरुद्ध ने हर चीज़ का भुगतान कर दिया है और यहां तक ​​कि आदित्य के लिए एक आभार पत्र भी छोड़ा है, जिसने झनक की बहुत मदद की थी। इसके अलावा, नर्सों को अपने भोजन के लिए पचास हज़ार रुपये मिले हैं। आदित्य अनिरुद्ध की हरकतों से नाराज़ है जबकि झनक को अनिरुद्ध से फिर से प्यार करने की वजह मिल जाती है। लालन के परिवार को अब अपने रिश्तेदारों की तरह मानने के बावजूद, बिपाशा लगातार उस गरीब इलाके की खामियों को बताती रहती हैं जहाँ वे रहते हैं। वह लगातार दोनों परिवारों की तुलना करती है और लालन को अपमानजनक टिप्पणियाँ देती है। बिपाशा लालन का मज़ाक उड़ाते हुए कहती है कि अब उसका असली रंग सामने आ गया है। छोटन बिपाशा से पूछता है कि ऐसी बातें कहने से उसे संतुष्टि मिलती है या नहीं। शुभ छोटन को उसकी सीमाओं में रहने की याद दिलाता है। इसी तरह, छोटन को उसकी पृष्ठभूमि के लिए ताना मारा जाता है और उसी इलाके में रहने को कहा जाता है। मृणालिनी आती है और अप्पू का गर्मजोशी से स्वागत करती है। वह देरी के लिए माफ़ी मांगती है, यह समझाते हुए कि वह ऐसी जगह पर थी जो स्वर्ग जैसी लग रही थी, जहाँ इतनी देखभाल और प्यार मौजूद था।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वह छोटन का बचाव करती है। शुभ मृणालिनी को याद दिलाता है कि यह उसकी कक्षा नहीं है और उसे उन्हें व्याख्यान देने से बचने के लिए कहता है। जवाब में, मृणालिनी बताती है कि जब बच्चे गलतियाँ करते हैं तो उन्हें सुधारने की उसे आदत है, जो उसने ठीक वैसा ही किया। वह स्वीकार करती है कि इस स्थिति में मौजूद सभी लोग बच्चे की तरह महसूस कर रहे होंगे और इस बारे में चिंता व्यक्त करती है कि वे इसे कैसे संसाधित करेंगे। अर्शी मृणालिनी को याद दिलाती है कि छोटन ने पहले ही इस घर में एक अतिथि के रूप में अपनी स्थिति स्थापित कर ली है। इसलिए, उसके लिए खुद को परिवार का सदस्य मानना ​​अनुचित है। अर्शी उसका अपमान करती है। हालांकि, मृणालिनी बताती है कि भले ही छोटन की अपनी राय हो, लेकिन घर के मुखिया ने उसका स्वागत किया है और उसे यहाँ रहने का पूरा अधिकार है। छोटन स्पष्ट करता है कि उसने मृणालिनी को कभी नहीं बताया कि वह परिवार के लिए उपयुक्त नहीं है। उसे उसका बचाव करते देख वह भावुक हो जाता है। वह लालन को उनके साथ रहने के लिए कहता है, क्योंकि वह परिवार का एक मूल्यवान सदस्य है और उसे यहाँ रहने का पूरा अधिकार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story