Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक के लिए मौत के मुंह में हाथ रखेगा अनिरुद्ध, शो में अब आएगा नया मोड़...

Jhanak 5 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 5 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक के लिए मौत के मुंह में हाथ रखेगा अनिरुद्ध, शो में अब आएगा नया मोड़...
X
By Gopal Rao

Jhanak 5 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध की जान की धमकी देकर तेजस झनक को अपने साथ शादी करने के लिए मजबूर किया है। झनक अनिरुद्ध को बचाने के लिए शादी के लिए राजी हो जाएगा। इधर अनिरुद्ध को झनक और तेजस की शादी की खबर मिलती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध झनक और तेजस की शादी के मंडप में पहुंचेगा। एक बार फिर वो झनक को गलत समझेगा। वो झनक से कहेगा कि उसका श्रीनगर आकर तेजस से शादी का ही प्लान था। शादी के मंडप में अनिरुद्ध को देखकर जहां झनक हैरान रह जाएगी। वहीं, तेजस अनिरुद्ध को देखकर गुस्से में लाल हो जाएगा। अनिरुद्ध जब झनक से सवाल कर रहा होगा, उतने में ही तेजस अपनी गन निकालकर अनिरुद्ध पर तान देगा। यह देखकर झनक घबरा जाएगी, लेकिन अनिरुद्ध बेखौफ होकर तेजस की गन के सामने खड़ा रहेगा। वो झनक से कहेगा कि अगर वो उसके साथ नहीं जाएगी तो वो गोली खाने को तैयार है। क्या झनक के लिए अनिरुद्ध खाएगा गोली?

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, तेजस दो बार पहले भी झनक से शादी का कोशिश कर चुका है। दोनों ही बार अनिरुद्ध की मदद से झनक तेजस के चंगुल से बाहर आई है। क्या तीसरी बार भी झनक को बचा पाएगा अनिरुद्ध? अनिरुद्ध अपनी आशीर्वाद सेरिमनी छोड़ कर झनक को बचाने श्रीनगर पहुंचा है। उसने अर्शी समेत अपनी परे परिवार से झूठ बोला है। अर्शी को अनिरुद्ध के झूठ का पता चल जाएगा। जब अर्शी को अनिरुद्ध के झूठ का पता चलेगा तब वो अपना आपा खो देगी। वो अनिरुद्ध और झनक की खुशियां बर्बाद करने की कसम खा लेगी। इतना ही नहीं, अर्शी झनक के दुश्मन से हाथ मिला लेगी और झनक को मारने की प्लानिंग करेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story