Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक के खिलाफ तेजस का खतरनाक प्लान, शो के एपिसोड अब आएगा महा तूफान...

Jhanak 13 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 13 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक के खिलाफ तेजस का खतरनाक प्लान, शो के एपिसोड अब आएगा महा तूफान...
X
By Gopal Rao

Jhanak 13 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध झनक को लेकर घर आ गया है। अनिरुद्ध ने साफ कह दिया है कि उसे अर्शी के साथ नहीं रहना है, वो अर्शी से अपना रिश्ता खत्म कर देगा। अनिरुद्ध की बात सुनकर पूरा परिवार उसपर टूट पड़ेगा। एक के बाद एक सभी लोग उसपर सवाल दागने लगेंगे। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, झनक की बोस हाउस में वापसी होगी। झनक को देखते ही दादी पूछेंगी कि वो यहां कर रही है। वो सबके सामने कहेगी कि जबतक अनिरुद्ध ठीक नहीं हो जाता है। वो अनिरुद्ध के साथ ही रहेगी। अनिरुद्ध के पिता झनक को बेइज्जत करेंगे। इसपर झनक उन्हें जवाब देगी। जवाब सुनते ही हर कोई हैरान रह जाएगा। वो अनिरुद्ध के पिता से कहेगी कि उनकी सारी धन-दौलत उन्होंने कमाई है या किसी और की धन-दौलत पर कब्जा किया है। झनक अपने शूट के लिए लोकेशन पर होगी। तभी आदित्य के पास कोई आएगा और कहेगा कि अनिरुद्ध का एक्सिडेंट हो गया है। आदित्य सुनते ही हैरान हो जाएगा। वो फिर झनक के पास जाकर उसे ये बताएगा। वो झनक से कहेगा कि वो अनिरुद्ध के पास जाए, यहां का काम वो संभाल लेगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक जैसे ही गाड़ी में बैठेगी, ड्राइवर सीट से तेजस मुड़ेगा। तेजस को देख झनक हैरान हो जाएगी। वो जैसे ही गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश करेगी, तेजस उसे बेहोश कर देगा। इसके बाद, झनक को गाड़ी में बिठाकर तेजस किसी पहाड़ पर ले जाएगा। झनक गाड़ी में ही होगी और तेजस गाड़ी को धक्का दे देगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कैसे झनक को बचा पाएगा अनिरुद्ध?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story